27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीतापुर जेल में बंद सपा विधायक आजम खान की अवैध प्रॉपर्टीज पर ED की नजर, ब्‍योरा किया गया तलब

जिला प्रशासन की ओर से बनाई गई टीम ने सत्यापन की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है. दरअसल, यूपी में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकार बनने के बाद विवादित बयान देकर चर्चा में रहने सपा के कद्दावर नेता रहे आजम खान के खिलाफ जमीन पर अवैध कब्‍जे और अन्‍य केस दर्ज किए गए.

Lucknow News: सीतापुर जेल में बंद समाजवादी पार्टी नेता आजम खा की मुश्किलें कम ही नहीं हो रही हैं. प्रवर्तन निदेशालय ने आजम खां के अवैध कब्जे वाली प्रॉपर्टीज का ब्योरा तलब क‍िया है. इस मामले में रामपुर जिला प्रशासन ने एक टीम बनाई है. इस टीम में 9 लोग शामिल हैं.

वक्‍फ की प्रॉपर्टी पर अवैध कब्‍जा

जिला प्रशासन की ओर से बनाई गई टीम ने सत्यापन की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है. दरअसल, यूपी में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकार बनने के बाद विवादित बयान देकर चर्चा में रहने सपा के कद्दावर नेता रहे आजम खान के खिलाफ जमीन पर अवैध कब्‍जे और अन्‍य केस दर्ज किए गए. हाल ही में जमीन पर कब्‍जा जमाने के मामले में सपा पार्टी के कद्दावर नेता आजम खां को इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है. जस्टिस राहुल चतुर्वेदी की सिंगल बेंच ने यह फैसला सुनाया. सुनवाई पूरी होने के बाद जस्टिस राहुल चतुर्वेदी की सिंगल बेंच ने 5 मई को फैसला सुरक्षित रख लिया था. आजम के खिलाफ वक्फ बोर्ड की जमीन गलत तरीके से अपने पक्ष में कराने के मामले में मुकदमा दर्ज किया था.

जमानत पाकर भी जेल में क्‍यों?
Also Read: आजम खान को वक्‍फ की प्रॉपर्टी पर अवैध कब्‍जे के केस में म‍िली जमानत, फिर भी रहेंगे जेल में, जानें क्‍यों?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें