25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने अर्सलान गोनी के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, BF पर यूं लुटाया प्यार

सुजैन खान ने इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ एक फोटो शेयर की है. फोटो में वह अर्सलान के साथ रोमांटिक होती दिखाई दे रही है.

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. इम-दिनों सुजैन खान अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी संग अपनी लाइफ को एंजॉय कर रही है. दोनों इस वक्त बी-टाउन में खुल्लम-खुल्ला प्यार कर रहे हैं. उनके लव स्टोरी को फैंस का बेशुमार प्यार मिल रहा है.

सुजैन खान ने अर्सलान के साथ शेयर की फोटो

अब सुजैन खान ने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. तसवीर में दोनों कपल एक दूसरे के साथ रोमांटिक होते दिखाई दे रहे हैं. फैंस दोनों की ट्यूनिंग को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. दोनों की फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि कपल ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है. इससे पहले भी इस कपल को कई बार साथ में स्पॉट किया जा चुका है. हाल ही में सुजैन के एक्स हसबेंड ऋतिक रोशन ने अभिनेत्री सबा आजाद के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया.

अर्सलान की बाहो में दिखी सुजैन

सुजैन खान और अर्सलान गोनी हाल ही में गोवा में सोनल चौहान के बर्थडे बैश में शामिल हुए. पार्टी में दोनों ने खूब एंजॉय किया. सुजैन की ओर से शेयर किए गए फोटो में अर्सलान अपनी लेडी लव सुजैन को प्यार से गले लगाए नजर आ रहे हैं. सुजैन भी अपने पिया की बाहों में काफी खुश लग रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए सुजैन ने लिखा, ‘समुद्र तट हमेशा एक जगह नहीं होता है कभी-कभी यह एक अविश्वसनीय एहसास होता है.

सुजैन के पोस्ट पर सेलेब्स के कमेंट

सुजैन की फोटो पर सेलेब्स के साथ-साथ फैंस कमेंट कर रहे हैं. अर्सलान के भाई, अली गोनी ने लिखा, “हम्म्म अच्छा लग रहा है.” अनुष्का रंजन ने लिखा, “क्यूटिस.” एकता कपूर ने कहा, “लव यू बीच.” ज्वैलरी डिजाइनर फराह खान अली ने कहा, “आप दोनों को प्यार…हमेशा खुश रहो.” एक यूजर ने लिखा, भगवान आप दोनों को अपने सबसे दिव्य तरीकों से आशीर्वाद दें और आपकी सुंदर शुद्ध आत्माओं पर उनका प्रकाश चमकता रहे…मुझे दोनों की याद आती है. आपके लिए अंतहीन @arslangoni @suzkr.

Also Read: करीना कपूर खान ने शेयर किया तैमूर का ये क्यूट वीडियो, Trampoline पार्क में मस्ती करते दिखे सैफ के लाडले
ऋतिक और सुजैन की लव स्टोरी

ऋतिक और सुजैन बचपन के दोस्त थे. दोनों ने साल 2000 में शादी कर ली. 2013 में अलग होने की घोषणा के एक साल बाद उनका तलाक हो गया. बहरहाल, वे एक-दूसरे का अक्सर साथ देते हैं. दोनों अपने बेटों के साथ अक्सर क्वॉलिटी टाइम स्पेंट करते हैं. 2021 में, सुजैन अस्थायी रूप से ऋतिक के साथ चली गईं, ताकि वे कोविड -19 लॉकडाउन के दौरान अपने बच्चों के साथ माता-पिता बनकर रह सकें. पिछले महीने सुजैन और अर्सलान को गोवा में ऋतिक और सबा आजाद के साथ पार्टी करते स्पॉट किया गया. दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. कुछ दिनों पहले ऋतिक ने सबा के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें