37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Kangana Ranaut : किसी बॉलीवुड स्टार को अपने घर इनवाइट नहीं करेंगी कंगना रनौत, कहा- कोई लायक ही नहीं…

कंगना रनौत इन-दिनों फिल्म धाकड़ के प्रमोशन में बिजी है. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह कभी किसी स्टॉर्स को अपने घर पर इनवाइट नहीं करेंगे. ऐसा इसलिए क्योंकि वह इसके लायक ही नहीं है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है. एक्ट्रेस अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. कंगना बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा में से एक हैं. हालांकि बी-टाउन में रहकर भी वह बॉलीवुड स्टार्स पर अक्सर निशाना साधती रहती है. एक्ट्रेस नेपोटिस्म (nepotism) पर हमेशा ही मुखर रही है. हाल ही में एक्ट्रेस द कपिल शर्मा शो में धाकड़ फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थी. यहां उन्होंने अनन्या पांडे का जमकर मजाक उड़ाया.

कंगना ने बी-टाउन पर साधा निशाना

एक बार फिर से कंगना ने बी-टाउन के एक्टर और एक्ट्रेस पर निशाना साधा है. कंगना का कहना है कि इंडस्ट्री में उनका कोई दोस्त नहीं है. उन्होंने यहां तक​कहा कि वह बॉलीवुड में एक भी व्यक्ति के बारे में नहीं सोच सकती,जिसे वह अपने घर पर होस्ट करना चाहेंगी. उन्होंने यहां तक कह दिया कि उन्हें नहीं लगता कि बॉलीवुड में कोई भी उनके दोस्त बनने के लायक है.

बॉलीवुड के किसी भी स्टार्स को घर नहीं बुलाएंगी कंगना

बॉलीवुड से तीन ऐसे लोगों के नाम पूछे जाने पर जिन्हें वह अपने घर पर रविवार के ब्रंच के लिए आमंत्रित करेंगी. कंगना ने यूट्यूब चैनल कर्ली टेल्स को बताया, “बॉलीवुड से तो घर बुलाने लायक कोई भी नहीं है. घर तो बुलाओ ही नहीं बिलकुल भी. बाहर कहीं मिलो तो टीक है घर मत बुलाओ”. यह पूछे जाने पर कि क्या बॉलीवुड में उनकी एक भी दोस्त नहीं है, कंगना ने कहा, “नहीं नहीं, बिलकुल नहीं, मेरे दोस्त बनने लायक हैं ही नहीं ये लोग. योग्यता चाहिए होती है उसके लिए”.

Also Read: Ajay Devgn पर बरसी कंगना रनौत, बोलीं- ‘अजय देवगन कभी मेरी फिल्म का…’, अक्षय कुमार को लेकर कही ये बात
धाकड़ में दिखेंगी कंगना रनौत

कंगना को धाकड़ में एजेंट अग्नि नामक एक सुपर-जासूस के रूप में देखा जाएगा, जो एक जासूसी एक्शन-थ्रिलर है. फिल्म में कंगना अर्जुन रामपाल के साथ दिखाई देंगी. अर्जुन, एक अंतरराष्ट्रीय मानव और हथियार तस्कर, जो दस साल से रडार से दूर है, प्रतिपक्षी रुद्रवीर के रूप में है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान, कंगना ने कहा कि जो लोग उनके साथ काम करते हैं, उन्हें बॉलीवुड में बहिष्कार का सामना करना पड़ता है. उन्होंने सिद्धार्थ कन्नन से कहा कि अर्जुन एक रेयर अभिनेता हैं, जो उनके साथ काम करना चाहते थे. धाकड़ में दिव्या दत्ता, शारिब हाशमी और शाश्वत चटर्जी भी हैं. रजनीश घई निर्देशित यह फिल्म 20 मई को रिलीज होने वाली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें