25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड पंचायत चुनाव का दूसरा चरण – कहीं वोट के लिए नोट, तो कहीं गाड़ी में हथियार बरामद

झारखंड पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के लिए वोटिंग जारी है. 16 जिलों के 51 प्रखंडों की 872 ग्राम पंचायतों में कड़ी सुरक्षा में मतदान हो रहा है. गिरिडीह के मतदान केंद्रों में काम का जायजा लेने गिरिडीह एसपी अमित रेणु खुद अलग - अलग बूथों का निरीक्षण कर रहे है.

झारखंड पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के लिए वोटिंग जारी है. 16 जिलों के 51 प्रखंडों की 872 ग्राम पंचायतों में कड़ी सुरक्षा में मतदान हो रहा है. गिरिडीह के मतदान केंद्रों में काम का जायजा लेने गिरिडीह एसपी अमित रेणु खुद अलग – अलग बूथों का निरीक्षण कर रहे है.

इस दौरान कई बूथों में बेवजह बूथों में घूम रहे लोगों को कड़ी चेतावनी देकर भगाया गया. बेंगाबाद के बूथ संख्या 90/92 उत्क्रिम प्राथमिक विद्यालय मुंडरडीह का जायजा लेते एसपी अमित रेणु पहुंची हैं. वहीं पलामू के छतरपुर के पूर्वी जिला परिषद के प्रत्याशी अमित जायसवाल की गाड़ी से एक कट्टा एवं दूसरे जिला परिषद प्रत्याशी बदरुद्दीन अंसारी के वाहन से भी पुलिस ने एक कट्ठा बरामद किया है.

इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. जिप प्रत्याशी अमित जायसवाल का एक बोलोरो एवं एक शिफ्ट कार जब्त किया गया है. बोकारो जिले के जारीडीह प्रखंड के टांड मोहनपुर पंचायत समिति पद के प्रत्याशी सीता देवी के पति रोहित कुमार का बूथ के पास में वोटरों को पैसा देते वीडियो आया सामने, प्रोजेक्ट गर्ल हाई स्कूल के बूथ के बाहर पति बांट रहा था पैसे, मतदान केंद्र पर लोगों ने किया बवाल ,डीसी कुलदीप चौधरी ने कहा अनुमंडल पदाधिकारी बेरमो को मामले की जांच का दिया निर्देश, वीडियो सही पाए जाने पर होगी कार्रवाई. दूसरी तरफ मतदान जारी है लोगों में उत्साह देखा जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें