28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अलीगढ़ के कट्टीघर में अवैध रूप से किया जा रहा था पशुओं का वध, छापेमारी में 30 लोग गिरफ्तार

Aligarh News: अलीगढ़ में अवैध रूप से किए जा रहे पशुओं के वध का बड़ा मामला सामने आया है. एसडीएम की छापेमारी के दौरान 30 लोगों के अवैध रूप से पशुओं का वध करते हुए गिरफ्तार किया है.

Aligarh News: अलीगढ़ में अवैध रूप से किए जा रहे पशुओं के वध का बड़ा मामला सामने आया है. एसडीएम की छापेमारी के दौरान 30 लोगों के अवैध रूप से पशुओं का वध करते हुए गिरफ्तार किया है. प्रशासनिक अधिकारियों की संयुक्त टीम ने हिंद एग्रो इंडस्ट्रीज कट्टीघर पर अवैध रूप से किए जा रहे पशुओं के वध के दौरान छापामारी की.

हिंद एग्रो इंडस्‍ट्रीज कट़्टीघर पर पड़ा छापा…उत्तर प्रदेश प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के रीजनल आफिसर डा जेपी सिंह ने प्रभात खबर को बताया कि अलीगढ़ की हिंद एग्रो इंडस्‍ट्रीज कट़्टीघर पर एसडीएम कोल संजीव कुमार ओझा के नेतृत्व में सीओ सिविल लाइन श्वेताभ पांडेय, मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी सीवी सिंह, उत्तर प्रदेश प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के रीजनल आफिसर डा जेपी सिंह, थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह ने छापा मारा. कट्टी घर में उस समय वहां उपस्थित कर्मचारी मशीन की जगह पशुओं को अवैध तरीके से नीचे गिराकर पशुओं को काट रहे थे.

Also Read: NIA अफसर तंजील अहमद हत्‍याकांड में दोषी मुनीर और रेयान को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा, जानें पूरा मामला

30 लोग गिरफ्तार, 45 पशुओं का मांस बरामद…छापे में 30 लोगों को अवैध तरीके से पशुओं को काटते हुए पकड़ा. साथ ही 45 पशुओं का मांस भी बरामद किया है. पशु चिकित्सक को बुलाकर उसकी सैंपलिंग कराई व बाद में मांस को डिस्पोजल कर दिया.

3 साल पहले सील की गई थी हिंद एग्रो इंडस्‍ट्रीज… ईटीपी प्लांट बंद होने समेत अन्य अनियमितताओं के आरोपों में फंसी हिंद एग्रो इंडस्ट्रीज लिमिटेड सीडीएफ कांप्लेक्स अनूपशहर रोड को 3 साल पहले 2019 को सील कर दिया गया. उत्तर प्रदेश प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के आदेश पर जल प्रदूषण निवारण एवं नियंत्रण अधिनियम 1974 की धारा 33 ए के तहत यह कार्रवाई की गई थी.

रिपोर्ट – चमन शर्मा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें