39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar News: बेगूसराय में खड़े ट्रक से टकरायी पुलिस की गाड़ी, हादसे में हवलदार की मौत

बेगूसराय में एनएच-31 पर पुलिस की पेट्रोलिंग कार खड़े ट्रक से जा टकरायी इस घटना में मौके पर ही हवलदार की मौत हो गई तो वहीं दो महिला सिपाही व चालक घायल हो गए. घटना के बाद ट्रक को जब्त कर लिया गया है.

बेगूसराय के बीहट में जीरोमाइल ओपी क्षेत्र में हर्ल उपनगरी गेट के समीप एनएच-31 पर पुलिस की पेट्रोलिंग कार खड़े ट्रक से जा टकरायी. इस घटना में हवलदार भागवत प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गयी. भागवत प्रसाद (59 वर्ष) पश्चिम चंपारण जिले के बड़हरवा के रहनेवाले थे.

दो महिला सिपाही व चालक घायल

इस हादसे में सिपाही अंजू कुमारी, राखी कुमारी और चालक ओमप्रकाश सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां से महिला सिपाही राखी को पटना एम्स रेफर कर दिया गया है. अन्य घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बतायी जा रही है.

एक्सीडेंट के बाद मच गयी चीख-पुकार

जानकारी के अनुसार स्पेशल हाइवे गश्ती की टीम गुरुवार की रात बेगूसराय पुलिस लाइन से सिमरिया तक गयी थी. वहां से वापस लौटने के दौरान करीब 12:50 बजे तेज रफ्तार पुलिस वाहन हर्ल उपनगरी गेट के समीप एनएच किनारे खड़े ट्रक से टकरा गयी. जोरदार टक्कर से घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गयी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी की अगली सीट पर बैठे हवलदार भागवत प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं, महिला सिपाही अंजू कुमारी, राखी कुमारी और वाहन चालक ओमप्रकाश सिंह घायल हो गये.

ट्रक को जब्त कर लिया गया

जीरोमाइल ओपी अध्यक्ष उदय शंकर ने बताया कि जीरोमाइल में चेकिंग कर रही एएलटीएफ की टीम से घटना की सूचना मिलते ही वह घटनास्थल पर पहुंचे. हवलदार के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. वहीं, ट्रक को जब्त कर लिया गया है. घटना के बाद हवलदार भागवत प्रसाद के परिजनों में कोहराम मच गया. उनको चार बेटियां हैं, जिनमें तीन की शादी हो चुकी है. भागवत प्रसाद पहले जीरोमाइल थाने में ही पहले पदस्थापित थे. फरवरी माह में यहां से स्थानांतरित होकर बेगूसराय पुलिस लाइन गये थे.

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे अधिकारी 

सड़क हादसे की सूचना मिलते ही बेगूसराय मुख्यालय डीएसपी निशित प्रिया घटनास्थल पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. मौके पर बरौनी थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार सिंह, जीरोमाइल अंचल निरीक्षक रजनीश कुमार, जीरोमाइल ओपी अध्यक्ष उदय शंकर, चकिया ओपी अध्यक्ष दिवाकर प्रसाद सिंह सहित अन्य पहुंचे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें