28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कानपुर में दंगा करने वाले 40 आरोप‍ियों का पोस्‍टर जारी, इस मोबाइल नंबर पर पुल‍िस ने मांगी जानकारी

संदिग्धों की सूचना देने वालों का नाम गोपनीय रखा जाएगा. हिंसा के बाद से ही पुलिस तमाम वायरल वीडियो को इकट्ठा कर बवालियों की पहचान में जुटी है. अब तक 40 लोगों की शिनाख्त हो चुकी है. इनके पोस्टर छपवाए गए हैं. उपद्रवियों की शिनाख्त के लिए सोशल मीडिया को भी खंगाला जा रहा है.

Kanpur Violence: कानपुर में बीते 3 जून को हुई हिंसा के आरोपियों और उपद्रवियों की पहचान के लिए पुलिस की तरफ से 40 आरोपियों के पोस्टर जारी कर दिए हैं. कानपुर पुलिस ने पत्थर फेंकने में शामिल उपद्रवियों के फोटो जारी करके जनता से नंबर (9454403715) पर जानकारी देने को कहा है. संदिग्धों की सूचना देने वालों का नाम गोपनीय रखा जाएगा. हिंसा के बाद से ही पुलिस तमाम वायरल वीडियो को इकट्ठा कर बवालियों की पहचान में जुटी है. अब तक 40 लोगों की शिनाख्त हो चुकी है. इनके पोस्टर छपवाए गए हैं. उपद्रवियों की शिनाख्त के लिए सोशल मीडिया को भी खंगाला जा रहा है. इतना ही नहीं अन्य माध्यमों से भी उनकी पहचान करवाई जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें