28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jharkhand : स्पीकर ने की सुनवाई, प्रदीप यादव-बंधु तिर्की दलबदल मामले में होगा इश्यू फ्रेम

प्रदीप यादव और बंधु तिर्की दल-बदल मामले में आज विधानसभा स्पीकर के समक्ष सुनवाई हुई. जहां दोनों पक्षों को स्पीकर ने सुना. सुनवाई के बाद इश्यू फ्रेम करना तय किया गया. अगली सुनवाई को लेकर तिथि अभी तय नहीं किया गया है.

Jharkhand Vidhansabha Latest News : प्रदीप यादव और बंधु तिर्की दल-बदल मामले में आज विधानसभा स्पीकर के समक्ष सुनवाई हुई. जहां दोनों पक्षों को स्पीकर ने सुना. इस दौरान स्पीकर ने कहा कि संवैधानिक प्रक्रिया के तहत सुनवाई हो रही है. यह सुनवाई 10 वीं अनुसूची के तहत हो रही है. 10 वीं अनुसूची के जो प्रावधान हैं, उन्हें अधिवक्ता अच्छी तरह समझ लें और उसी मर्यादा के अनुरूप व्यवहार करें.

सुनवाई में आज हुआ

बताते चलें कि बंधु तिर्की और प्रदीप यादव के दल-बदल मामले में तीन कंप्लेन किया गया है. यह कंप्लेन भाजपा के महासचिव विनोद शर्मा, कांके विधायक समरीलाल और भाजपा प्रवक्ता सरोज सिंह की ओर से दर्ज किया गया है. आज विधानसभा अध्यक्ष ने तीनों की याचिका को एक साथ सुना. सुनवाई के दौरान दोनों पक्षों ने अपन-अपनी दलीलें पटल पर रखने की बात कही. दलीलें रखने के बाद विधानसभा अध्यक्ष इश्यू फ्रेम करेंगे. ऐसी संभावना है कि 10 से 12 बिंदुओं पर आरोप तय किये जायेंगे. अगली सुनवाई को लेकर तिथि निर्धारित नहीं किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें