28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Agnipath Scheme Protest: अग्निपथ योजना का PM मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी विरोध, बलिया में बवाल

Agnipath Scheme Protest: सेना में भर्ती की नई स्कीम 'अग्निपथ योजना' का विरोध शुक्रवार को भी जारी है. उत्तर प्रदेश के बलिया में 'अग्निपथ' पर बवाल शुक्रवार सुबह से ही शुरू हो गया है. युवकों ने बलिया-वाराणसी मेमू व बलिया-शाहगंज ट्रेन में तोड़फोड़ की है.

Agnipath Scheme Protest: सेना में भर्ती की नई स्कीम ‘अग्निपथ योजना’ का विरोध शुक्रवार को भी जारी है. उत्तर प्रदेश के बलिया में ‘अग्निपथ’ पर बवाल शुक्रवार सुबह से ही शुरू हो गया है. युवकों ने बलिया-वाराणसी मेमू व बलिया-शाहगंज ट्रेन में तोड़फोड़ की है. प्लेटफार्म की दुकानों व निजी बस को भी तोड़ा. पुलिस, पुलिस चौकी, मालगोदाम, सड़कों पर भी पथराव हो रहा है. उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में आज सुबह नई सैन्य भर्ती नीति, अग्निपथ के विरोध में भीड़ ने एक ट्रेन में तोड़फोड़ की.

बलिया रेलवे स्टेशन पर तोड़फोड़ मामले में डीएम सौम्या अग्रवाल का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि अग्निपथ योजना के विरोध में बलिया रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार सुबह उपद्रवियों की भीड़ उमड़ी थी. जानकारी के बाद रेलवे स्टेशन पर भारी संख्या में फोर्स की तैनाती कर दी गई है. उन्होंने कहा कि कुछ उपद्रवी तोड़फोड़ में जुटे थे लेकिन ज्यादा नुकसान होने से पहले उन्हें काबू में कर लिया गया. डीएम ने कहा कि उपद्रवियों ने पथराव की भी कोशिश की है. इस संबंध में कार्रवाई जारी है.

Also Read: Gorakhpur: जुमे की नमाज, अग्निपथ योजना का विरोध…पुलिस के सामने दोहरी चुनौती, सड़क से आसमान तक रहेगी नजर
वाराणसी में विरोध

इस योजना का पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है. आज सैकड़ों युवाओं ने वाराणसी के केंट स्टेशन पर विरोध करना शुरू कर दिया है. आज सुबह वाराणसी कैंट स्टेशन के बहार सैकड़ों युवा पहुंचे और जमकर नारेबाजी करने लगे. प्रदर्शन की जानकारी मिलने पर भारी पुलिस बल कैंट स्टेशन पहुंचा और छात्रों को समझाने का प्रयास कर रहा है.

वहीं फिरोजाबाद से भी अग्निपथ योजना के विरोध की खबरें सामने आ रही हैं. फिरोजाबाद जिले के मठसेना में भी युवाओं ने अग्निपथ योजना का विरोध करना शुरू कर दिया है. यहां आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे सेना भर्ती के इच्छुक युवाओं ने अग्निपथ योजना का विरोध किया. इस दौरान उन्होंने कुछ बसों में तोड़फोड़ भी की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें