31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Nikki Tamboli Corona Positive: निक्की तंबोली हुई कोविड पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

देश में कोरोना के मामले लागातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में अब निक्की तंबोली कोरोना की चपेट में आ गई है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है.

देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड पर आ गया हैं. बीते कुछ दिनों से कोरोना की चपेट में मनोरंजन जगत के भी कई स्टार्स आ चुके हैं. अब बिग बॉस 14 फेम अभिनेत्री निक्की तंबोली भी कोरोना पॉजिटिव हो गई है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है. बता दें कि निक्की तंबोली बिग बॉस के अलावा स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 का भी हिस्सा रही हैं.

निक्की तंबोली ने पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

दरअसल निक्की तंबोली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया. जिसमें उन्होंने लिखा, ”सभी को नमस्कार, मैंने भारी लक्षणों के साथ कोरोना पॉजिटिव हुई हुं. मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है, जहां मैं आवश्यक सावधानी बरत रहाी हूं. मेरे संपर्क में आने वालों से विनम्र निवेदन है कि जल्द से जल्द अपना कोविड-19 टेस्ट कराएं!. कोरोना को हल्के में ना ले. मैं लोगों से मास्क पहनने और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने का आग्रह करती हुं”.

निक्की ने खरीदी लग्जरी कार

निक्की ने हाल ही में एक लग्जरी कार खरीदी है. उन्होंने अपनी नई कार की फोटो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया. तसवीर में निक्की तंबोली के साथ उनके पिता भी थे. जिन्होंने कार के आकार का केक भी काटा. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “मुझे हमेशा ऊपर उठाने और मुझे कभी निराश नहीं करने के लिए, मैं हमेशा के लिए आभारी हूं. मैं हमेशा आपकी छोटी लड़की रहूंगी #newcar #mercedes #mercedesbenz #daddylittlegirl #familyfirst #”.

Also Read: TMKOC: शैलेश लोढ़ा के बाद टप्पू ने भी छोड़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा? भिड़े ने किया खुलासा
इस फिल्म में दिखेंगी निक्की तंबोली

वर्कफ्रंट की बात करें तो निक्की तंबोली एक बॉलीवुड फिल्म में बहुमुखी और लोकप्रिय अभिनेताओं के साथ दिखाई देंगी. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और बहुत मेहनत कर रही हैं. पिछले दिनों निक्की तंबोली ने मशहूर तमिल फिल्म कंचना 3 की थी, जो साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्मों में से एक बन गई. इसके अलावा उन्होंने दो तेलुगु फिल्में भी की हैं. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के साथ एक्ट्रेस ‘द खतरा खतरा’ शो में प्रतीक सहजपाल के साथ भी देखी गई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें