28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फिल्मों से राजनीति में कदम रखेंगे अक्षय कुमार? एक्टर ने दिया ये जवाब

अक्षय कुमार पिछली बार फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में दिखे थे. हालांकि फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरा हाल हुआ. इस बीच जब उनसे राजनीति में आने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस पर जवाब दिया.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) वैसे तो हिट फिल्में देने के लिए जाने जाते है. लेकिन इस साल 2022 में उनकी एक के बाद एक फिल्में फ्लॉप होती जा रही है. हाल ही में उनकी रिलीज हुई मूवी सम्राट पृथ्वीराज का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हुआ. इस बीच एक लंदन के पाल मॉल में एक बुक लॉन्च के दौरान एक्टर से जब पूछा गया कि वो राजनीति में आने को लेकर सवाल पूछा गया. इसपर एक्टर ने जवाब दिया.

राजनीति में शामिल होंगे अक्षय कुमार?

अक्षय कुमार बॉलीवुड को अबतक कई बेहतरीन फिल्में दे चुके हैं. समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, बुक लॉन्च के दौरान अक्षय कुमार से राजनीति में शामिल होने पर कहा कि वो फिल्में बनाकर खुश है. एक्टर ने कहा, मैं फिल्में बनाकर बहुत खुश हूं… एक एक्टर के रूप में, मैं सामाजिक मुद्दों को उठाने के लिए हर संभव कोशिश करता हूं.

‘मैं कभी-कभी सामाजिक मुद्दों के…’

अक्षय कुमार बोले- मैंने 150 फिल्मों का निर्माण किया है, जो मेरे दिल के सबसे करीब है, वह है रक्षा बंधन. मैं कभी-कभी सामाजिक मुद्दों के साथ व्यावसायिक फिल्मों का निर्माण करता हूं. मैं साल में तीन-चार फिल्में प्रोड्यूस करता हूं. बता दें कि एक्टर की फिल्म रक्षा बंधन इसी साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर है. बता दें कि इस दिन आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हो रही है.

Also Read: JugJugg Jeeyo: अक्षय कुमार ने वरुण धवन की फिल्म को किया प्रमोट, लोग बोले- आपकी फिल्म कब हिट होगी सर?VIDEO
अक्षय कुमार ने कही थी ये बात

अक्षय कुमार ने हाल ही में आर माधवन के कमेंट आजकल के स्टार्स फिल्मों को उतना समय नहीं देते पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा था कि, भाई मेरी फिल्में खत्म हो जाती है तो मैं क्या करूं? मैं इसमें थोड़ी ही कुछ कर सकता हूं मेरी फिल्में खत्म हो जाती हैं. एक डायरेक्टर आता है और कहता है भैया आपका काम खत्म आप घर जाइए, तो अब मैं उससे लडूं.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें