28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के जांच की आंच झारखंड तक, कौन है सबसे कम उम्र का शूटर ?

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के तार झारखंड से भी जुड़ रहे हैं. विशेष पुलिस आयुक्त (विशेष प्रकोष्ठ) एच जी एस धालीवाल ने बताया है कि हमारी टीम ने मध्य प्रदेश, झारखंड, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, गुजरात और दिल्ली में छापेमारी की. जिसके बाद अंकित सिरसा को गिरफ्तार किया गया

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के तार झारखंड से भी जुड़ रहे हैं. विशेष पुलिस आयुक्त (विशेष प्रकोष्ठ) एच जी एस धालीवाल ने बताया है कि हमारी टीम ने मध्य प्रदेश, झारखंड, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, गुजरात और दिल्ली में छापेमारी की.

जिसके बाद अंकित सिरसा को गिरफ्तार किया गया. इसी ने मूसेवाला को नजदीक से गोली मारी थी. मूसेवाला की हत्या में शामिल सबसे कम उम्र के शूटरों में से एक अंकित सिरसा है. सिरसा महज 18 साल की उम्र में ही सिरसा पुलिस की मोस्ट वांटेड लिस्ट में शामिल हो गया था. सोनीपत के हरियाणा का रहने वाला अंकित सिरसा प्रियव्रत फौजी के साथ था और इसने दोनो हाथों से बेहद करीब से सिद्धू मूसेवाला पर ताबड़तोड़ गोली चलाई थी.

सिद्धू मूसेवाला से पहले 19 साल के अंकित सिरसा ने किसी की जान नहीं ली थी. मतलब मूसेवाला की हत्या ही उसका पहला मर्डर था. करीब एक साल पहले ही लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के सम्पर्क में आया था. इसके बाद राजस्थान में सिरसा ने 2 वारदातों को अंजाम दिया . सबसे पहले अंकित सिरसा मोनू डागर के सम्पर्क में आया था. मोनू ने अंकित की मुलाकात अनमोल से कराई थी और अनमोल के जरिये अंकित बिश्नोई गैंग से जुड़ गया था. फिलहाल अंकित के खिलाफ हत्या के प्रयास के 2 मामले राजस्थान में दर्ज हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें