32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ICC ने शेयर किया सर्बिया के इस गेंदबाज का अनोखा सेलिब्रेशन वीडियो, थोड़ी ही देर में सोशल मीडिया पर VIRAL

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें सर्बिया के एक गेंदबाज का अनोखा जश्न रिकॉर्ड हुआ है. यह गेंदबाज हर विकेट लेने के बाद मैदान पर गुलाटी मारता है और फिर लेटकर जश्न मनाता है. वीडियो सर्बिया और आइल ऑफ मैन के बीच मैच का है.

आईसीसी के सोशल मीडिया हैंडल पर एक सर्बियाई गेंदबाज का एक मनोरंजक वीडियो साझा किया गया है. इसमें गेंदबाज को अनोखे तरीके से खुशी मनाते हुए देखा जा सकता है. गेंदबाज की किसी भी गेंद पर जब विकेट मिलता है तो वे ऐसे ही सेलिब्रेट करते हैं. यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ और इंस्टाग्राम रील्स पर 1.5 मिलियन से अधिक बार देखा गया. 13 जुलाई को खेले गये एक मैच से लिये गये इस वीडियो में गेंदबाज अयो मेने-एजेगी को आइल ऑफ मैन के खिलाफ अपने प्रत्येक विकेट का जश्न मनाते हुए देखा गया.

जमीन पर लेटकर मनाता है जश्न

वह हर विकेट पर जमीन पर लेटकर जश्न मना रहे हैं. वह गुलाटी मारते हुए. मेने-एजेगी ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नाइजीरिया और सर्बिया दोनों का प्रतिनिधित्व किया है. उन्होंने उस मैच में आइल ऑफ मैन के चार विकेट लिए और हर एक के लिए अपने अंदाज में जश्न मनाया. सर्बिया और आइल ऑफ मैन, आयरिश सागर में एक छोटा सा द्वीप, आईसीसी मेन्स टी20 उप-क्षेत्रीय यूरोपीय क्वालीफायर टूर्नामेंट में प्रतिस्पर्धा कर रहे थे, जिसमें वे देश शामिल हैं जहां क्रिकेट एक छोटा लेकिन बढ़ता हुआ खेल है.

Also Read: उमरान मलिक को नहीं मिलेगी भारत की टी-20 वर्ल्ड कप टीम में जगह, पूर्व कोच रवि शास्त्री ने बतायी वजह
आइल ऑफ मैन और सर्बिया के मैच का वीडिया

पांच-टीम समूह 2 में, आइल ऑफ मैन चार में से चार जीत के साथ शीर्ष पर रहा, लेकिन फाइनल में इटली से हार गया. सर्बिया ने 2 जीते और 2 हारे, और भौगोलिक पड़ोसी क्रोएशिया के साथ 8वां स्थान प्लेऑफ जीता. मैच के दौरान, आयो ने चार विकेट लिए क्योंकि सर्बिया ने आइल ऑफ मैन को 20 ओवर में सात विकेट पर 165 के कुल स्कोर पर रोक दिया.

6 विकेट से हारा सर्बिया

हालांकि, सर्बिया अभी भी हारने के पक्ष में थी क्योंकि वे कुल 97/7 तक ही सीमित थे. आइल ऑफ मैन ने 68 रन से मैच जीत लिया. इस बीच, टी20 वर्ल्ड कप इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में खेला जायेगा. जबकि मेजबान ऑस्ट्रेलिया, भारत, इंग्लैंड जैसी कुछ शीर्ष टीमों ने अपनी उच्च रैंकिंग के आधार पर टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई किया था, चार टीमों ने अभी तक शोपीस इवेंट के लिए अपनी जगह बुक नहीं की है.

Also Read: T20 World Cup 2022: नीदरलैंड और जिम्बाब्वे ने किया आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के लिये क्वालीफाई
पिछले टी-20 वर्ल्ड कप का विजेता है ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया मौजूदा टी-20 आई चैंपियन है, जिसने पिछले साल यूएई में न्यूजीलैंड को फाइनल में हराया था. दोनों टीमें सुपर 12 चरण के पहले मैच में 22 अक्टूबर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में भिड़ेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें