27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भगवंत मान के आवास पर 10 हजार रुपये का जुर्माना, भाजपा पार्षद ने किया दावा, सीएमओ ने कही यह बात

भाजपा के स्थानीय पार्षद महेशिंदर सिंह सिद्धू ने हालांकि कहा कि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) बटालियन के पुलिस उपाधीक्षक हरजिंदर सिंह के नाम पर चालान जारी किया गया है. सिद्धू ने दावा किया कि बटालियन मुख्यमंत्री की सुरक्षा का हिस्सा है.

भारतीय जनता पार्टी (BJP, भाजपा) के एक पार्षद ने शनिवार को दावा किया कि चंडीगढ़ नगर निगम ने कूड़ा फेंकने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के आवास पर 10 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है. मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) ने हालांकि इस आरोप से इनकार किया है. पंजाब के मुख्यमंत्री कार्यालय के एक प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री के आवास पर ऐसा कोई जुर्माना नहीं लगाया गया है.

सीएमओ ने किया इनकार: भाजपा के स्थानीय पार्षद महेशिंदर सिंह सिद्धू ने हालांकि कहा कि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) बटालियन के पुलिस उपाधीक्षक हरजिंदर सिंह के नाम पर चालान जारी किया गया है. सिद्धू ने दावा किया कि बटालियन मुख्यमंत्री की सुरक्षा का हिस्सा है. उन्होंने दावा किया कि चालान में उल्लेखित पता ‘हाउस नंबर-7, सेक्टर-2, चंडीगढ़’ है. उन्होंने कहा कि मकान संख्या 44, 45, छह और सात पंजाब के मुख्यमंत्री के आवास का हिस्सा हैं.

नगर निगम ने किया था कचड़ा फेंकने से मना: पार्षद सिद्धू ने कहा कि उन्हें पिछले कुछ समय से निवासियों से शिकायत मिल रही थी कि मुख्यमंत्री आवास के कर्मचारी मकान नंबर-7 के पीछे कचरा फेंकते हैं. उन्होंने कहा कि नगर निगम के कर्मचारियों द्वारा कई बार उनसे अनुरोध किया गया कि वे घर के बाहर कचरा न फेंके, लेकिन उन्होंने ऐसा करना बंद नहीं किया.

सीएम मान से नहीं जुड़ा है मुद्दा: उन्होंने कहा कि इसलिए चालान जारी किया गया है. इस बीच सीएमओ के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘सेक्टर 2 में हाउस नंबर सात का चालान किया गया है जो वर्तमान में अर्धसैनिक बल के पास है और किसी भी तरह से मुख्यमंत्री से जुड़ा नहीं है.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें