33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फोजिस रिसर्च कमिटी का वर्कशाप आज, देशभर से शामिल होंगे डॉक्टर

गाइनेकोलॉजी से जुड़ी हुई कई विषयों पर देशभर के बड़े डॉक्टर अपना विचार एक मंच पर साझा करेंगे. इसके साथ ही रिसर्च से जुड़े पहलुओं पर भी बात की जाएगी.

फोजिस क्लिनिकल रिसर्च कमिटी और पटना ओबेस्ट्रिक एंड गाइनेकोलॉजिकल सोसाइटी के द्वारा वर्कशॉप का आयोजन रविवार को किया जा रहा है. ये आयोजन एक्जिबिशन रोड में लेमन ट्री होटल में किया जा रहा है. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में फोजिस की अध्यक्ष एस शांथा कुमारी होंगी. इसके साथ ही डॉ अल्पेश गांधी और पद्मश्री डॉक्टर शांति राय भी मौजूद रहेंगी. कार्यक्रम में रजिस्ट्रेशन की शुरुआत सुबह 9:30 बजे से होगी. कार्यक्रम के प्रथम सत्र की शुरुआत सुबह 10:00 बजे से होगी जिसमें रिसर्च प्रश्न के फ्रेमिंग पर डॉ मुक्ता अग्रवाल और डॉक्टर संगम झा अपनी बात रखेगीं। जबकि डॉ रीता कुमारी झा मुख्य वक्ता के रूप में इस विषय पर अपना विचार रखेंगी। प्रथम सत्र में तीन सेशन का आयोजन किया जाएगा। ये सेशन दोपहर 12 बजे तक चलेगा। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि का आगमन 12 बजे होगा। इसमें स्वागत समारोह के बाद दो सब सेशन का आयोजन किया जाएगा जिसमें अतिथि अपने विचार रखेंगे। इसमें रिसर्च से जुड़ी बातों को साझा किया जाएगा। जिसमें डॉउन सिंड्रोम के साथ अन्य बातों को सम्मलित किया जाएगा। कार्यक्रम में कई लोगों को सम्मानित भी किया जाएगा। कार्यक्रम में देशभर से गाइनेकोलॉजिस्ट हिस्सा लेंगे और अपने विचार एक मंच पर साझा करेंगे।

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें