28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

West Bengal: कूचबिहार में बड़ा हादसा, वाहन में दौड़ा करंट, 10 कांवड़ियों की मौत

हादसा रविवार देर रात का बताया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि मेखलीगंज थाने के धारला ब्रिज पर रविवार रात 12 बजे जलपेश जा रहा एक यात्री वाहन करंट की चेपट में आ गया. माथाभांगा ASP ने मामले की जानकारी दी और हादसे के संबंध में बताया कि कूचबिहार में यात्रा के दौरान करंट लगने से 10 लोगों की मौत हो गयी है

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार से एक बड़ी खबर आ रही है. जानकारी के अनुसार यहां एक वाहन में करंट उतरने से इसमें सवार 10 लोगों की मौत हो गयी. हादसे में कई लोगों के घायल होने की भी खबर है. इस संबंध में माथाभंगा के अतिरिक्त एसपी ने बताया कि शुरूआती जांच से पता चलता है कि यह जनरेटर (डीजे सिस्टम) की वायरिंग के कारण हो सकता है जो वाहन के पिछले हिस्से में लगा था.

हादसा रविवार देर रात का बताया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि मेखलीगंज थाने के धारला ब्रिज पर रविवार रात 12 बजे जलपेश जा रहा एक यात्री वाहन करंट की चेपट में आ गया.

जलपेश जा रहे 10 कांवड़ियों की मौत

खबरों की मानें तो पश्चिम बंगाल के जलपेश में प्रसिद्ध शिवमंदिर है जहां ये भी भक्‍त जा रहे थे. सभी शिव भक्त पिकअप वाहन में सवार थे और जलपेश की ओर जा रहे थे. इस बीच कूचबिहार के मेखलीगंज के मेखलीगंज के चंगराबंध में वाहन में लगे डीजे के जेनरेटर में शॉर्ट सर्किट हुआ जिसकी वजह से यह बड़ा हादसा देखने को मिला. हादसे में 10 कांवड़ियों की मौत हो गयी जबकि 16 लोग घायल हो गये.

माथाभांगा ASP ने क्‍या बताया

माथाभांगा ASP ने मामले की जानकारी दी और हादसे के संबंध में बताया कि कूचबिहार में यात्रा के दौरान करंट लगने से 10 लोगों की मौत हो गयी है जबकि अन्य लोग घायल हैं. प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि यह जनरेटर (DJ सिस्टम) की वायरिंग के कारण हो सकता है जो वाहन के पिछले हिस्से में लगाया गया था.

Also Read: West Bengal: पश्चिम बंगाल STF की टीम को मिली बड़ी सफलता, हथियार और नकली नोट डीलर को किया गिरफ्तार
पुलिस मामले की जांच में जुटी

हादसे के बाद घायलों को चंगरबंधा के अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने 27 में से 16 लोगों को बेहतर इलाज के लिए जलपाईगुड़ी जिला अस्पताल रेफर किया. वहीं 10 लोगों को मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि वाहन को जब्त कर लिया गया है, हालांकि हादसे के बाद से चालक फरार है. प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. पुलिस मामले में की जांच में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें