38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एकंगरसराय में मालगाड़ी के पलटे डिब्बे पर सेल्फी के दौरान करेंट से झुलसे दो युवक, एक की मौत

नालंदा जिले के एकंगरसराय में बुधवार की संध्या रेलवे बिजली की चपेट में आने से दो युवक झुलस गए जिसमें से एक युवक की मौत हो गई जबकि एक की हालत चिंताजनक बनी हुई है. यह हादसा उस वक्त हुआ जब दोनों युवक अपने मोबाइल से वीडियो बना रहे थे.

नालंदा जिले के एकंगरसराय में फतुहा – इस्लामपुर रेलखंड पर बुधवार की संध्या रेलवे बिजली की चपेट में आने से दो युवक झुलस गए जिसमें से एक युवक की मौत हो गई जबकि एक की हालत चिंताजनक बनी हुई है .पुलिस के अनुसार एकंगरसराय स्टेशन से कुछ दूरी पर बुधवार की शाम को ही एक मालगाड़ी के नौ डिब्बे पलट गए थे . उसी मालगाड़ी के डिब्बे पर चढ़ कर कोशियावा गांव निवासी राजेंद्र प्रसाद का 19 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार एवं गरेडिया बिगहा गांव निवासी मनोज प्रसाद का 16 वर्षीय पुत्र छोटू कुमार मोबाइल से फोटो खींच रहा था व वीडियो बना रहा था.


वीडियो बनाने के दौरान हुआ हादसा 

दोनों युवकों द्वारा मोबाइल से वीडियो बनाने के दौरान रेलवे लाइन के ऊपर से गुजर रही बिजली के तार से स्पर्श हो गया इसी कारण से दोनों युवक करेंट की चपेट में आ गए जिसमें सूरज कुमार की मौत घटना स्थल पर ही हो गई व छोटू कुमार गम्भीर रूप से घायल हो गया.

घायल को इलाज के लिए अस्पताल में कराया भर्ती 

इस घटना के बाद वहां मौजूद लोगों द्वारा घायल छोटू कुमार को स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने छोटू की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए उसे बिहारशरीफ रेफर कर दिया है. घटना के बाद रेलवे पुलिस समेत स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची जहां इस घटना के कारण काफी अफरा तफरी मची हुई है.

Also Read: सीएम नीतीश ने गुरुग्राम में 17 वीं मंजिल से गिरकर हुए मजदूरों की मौत पर जताया शोक, किया मुआवजे का ऐलान
रेल लाइन हुई बाधित 

अपने गांव के युवक की मौत की खबर सुनकर कोशियावा व गरेडिया बिगहा के समस्त ग्रामीण घटना स्थल पर पहुँच गए. इस घटना से मृतक के परिजनों का रो -रोकर बुरा हाल हो गया है. हिलसा एसडीओ, डीएसपी, एकंगरसराय बीडीओ, सीओ समेत कई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं. इस हादसे की वजह से फतुहा-इस्लामपुर रेलखंड पर चलने वाली सभी ट्रेन बाधित हो गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें