29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Agra News: ताज नगरी में हर घर तिरंगा रैली को हरी झंडी दिखाकर सीएम योगी ने किया रवाना

Agra News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सर्किट हाउस के मुख्य द्वार पर एक सेल्फी प्वाइंट का भी उद्घाटन किया. इस सेल्फी प्वाइंट पर आगरा के प्रमुख स्मारकों के प्रतिरूप व तिरंगा झंडा और भारत का नाम दर्शाया जा रहा था.

Agra News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को आगरा पहुंचे. जहां पर उन्होंने सर्किट हाउस से हर घर तिरंगा रैली का शुभारंभ किया और यथास्थान पर सेल्फी प्वाइंट का भी शुभारंभ किया. इस दौरान तमाम जनप्रतिनिधि और आला अधिकारी मौके पर मौजूद रहे.

विगत रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगरा में मिनट 2 मिनट कार्यक्रम लखनऊ से जारी हो गया. इसके तहत मुख्यमंत्री आज सोमवार को करीब 12:15 बजे आगरा पहुंचे. जहां पर उन्होंने कमिश्नरी चौराहे के पास सर्किट हाउस से हर घर तिरंगा रैली का शुभारंभ किया. इस रैली में 75 गाड़ियां मौजूद थी जिन पर तिरंगे झंडे लगे हुए थे. यह रैली पूरे शहर में घूमेगी और लोगों को हर घर तिरंगा अभियान के लिए जागरूक करेगी. यह अभियान आजादी के 75 वर्ष पूरे होने पर आजादी का अमृत महोत्सव मनाने के लिए शुरू किया गया है.

Also Read: UP: अगर ये ना होते तो नीलाम हो गए होते हजारों मासूम, कहानी वेश्यावृत्ति के खिलाफ जंग लड़ने वाले शख्स की

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सर्किट हाउस के मुख्य द्वार पर एक सेल्फी प्वाइंट का भी उद्घाटन किया. इस सेल्फी प्वाइंट पर आगरा के प्रमुख स्मारकों के प्रतिरूप व तिरंगा झंडा और भारत का नाम दर्शाया जा रहा था. इस सेल्फी प्वाइंट पर लोग अपनी सेल्फी लेकर आजादी के अमृत महोत्सव में अपनी सहभागिता दर्ज करा सकते हैं. वहीं मंगलवार से यह सेल्फी प्वाइंट आगरा के कॉसमॉस मॉल में स्थानांतरित कर दिया जाएगा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सेल्फी प्वाइंट का उद्घाटन तिरंगा रंग के गुब्बारे उड़ाकर किया.

यहां से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेट्रो डिपो में पहुंचे. जहां पर उन्होंने मेट्रो के कार्यों का निरीक्षण किया और और पौधारोपण भी किया. साथ ही मेट्रो द्वारा बनाए गए मॉडल का वर्चुअल उद्घाटन भी किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें