28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छपरा में कर्ज देना पड़ा महंगा, कर्जदारों ने महाजन की गर्दन काटी

छपरा में एक महाजन को कर्ज देना उसके लिए काफी महंगा पड़ गया. कर्जदारों ने पैसा न लौटाना पड़े इसलिए महाजन की हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार शशि रंजन सिंह ने 3 लोगों को 49 लाख रुपए बतौर कर्ज दिए थे. इसमें सबसे ज्यादा कर्ज अर्जुन सिंह ने 40 लाख रूपये लिया था.

छपरा में लापता महाजन शशि रंजन सिंह की अपराधियों ने हत्या कर दी है. उनका शव शनिवार की सुबह नेशनल हाइवे के किनारे मिला है. बताया जा रहा है कि शशि रंजन सिंह छपरा के इशवापुर बाजार के रहने वाले थे. हत्या की वजह रूपये की लेनदेन बतायी जा रही है. पुलिस के अनुसार शशि रंजन सिंह ने 3 लोगों को 49 लाख रुपए बतौर कर्ज दिए थे. कर्जदारों ने उनकी हत्या इसलिए कर दी ताकि उन्हें कर्ज का रूपया न लौटाना पड़े. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं तीसरा आरोपी अभी भी फरार है.

कल रात से लापता थे महाजन

गोपालगंज सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि छपरा में हत्या करने के बाद कार से शव को लाकर एनएच किनारे फेंका गया था. उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच और कार्रवाई छपरा के इशवापुर थाने की पुलिस कर रही है. मामले में आरोपी विजय सिंह और अर्जुन कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं तीसरा आरोपी अर्जुन सिंह फरार है. जानकारी के अनुसार अर्जुन सिंह ने शशि रंजन से 40 लाख रूपये लिए थे.

अपराधियों से पूछताछ कर रही पुलिस

थावे थानाध्यक्ष मिथिलेश प्रसाद सिंह ने बताया कि अपराधियों ने शशि रंजन का पहले गला रेतकर हत्या कर दी फिर उनके शव को गाड़ी से ले जाकर हाइवे के किनारे फेंक दिया. हत्या करने के फरार एक आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वर्तमान में पुलिस के गिरफ्त में दो अरोपियों से सख्ती से पूछताछ की जा रही है. साथ ही हत्या में इस्तेमाल हुए हथियार की तलाश की जा रही है.

फरार अर्जुन सिंह को दिया था 40 लाख का कर्ज

शशि रंजन महाजनी का काम करते थे. उन्होंने गिरफ्तार विजय सिंह को 5 लाख और विशुनपुरा गांव के मछली व्यवसायी अर्जुन कुमार को 4 लाख रुपए कर्ज दिए थे. वहीं इसी गांव के एक मोबाइल दुकानदार अर्जुन सिंह ने उनसे 40 लाख रुपए कर्ज के रूप में लिया था. कर्ज न लौटाने की कारण उन्होंने शशि रंजन की हत्या कर दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें