28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Samar Singh Song: गोविंदा के इस हिट गाने का समर सिंह ने बनाया भोजपुरी वर्जन, देखें VIDEO

Samar Singh Bhojpuri Song: बॉलीवुड इंडस्ट्री में गोविंदा वो नाम है जिनके फिल्में और गाने हिट लिस्ट में शामिल हो जाते थे.गोविंदा के कई हिट गानों में एक है 'तुम तो धोखेबाज हो', समर सिंह ने इस गाने का भोजपुरी वर्जन बनाया है. जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

samar Singh Bhojpuri version on Govinda Hit Song: एक्टर गोविंदा ने ना सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री बल्कि देश-विदेश तक लोकप्रियता हासिल की. 90 के दशक में तो बॉलीवुड पर गोविंदा का ही बोलबाला हुआ करता था. उनके एक्टिंग, डांस और कॉमेडी का भला कौन दीवाना नहीं होगा. आज भी लोग उनकी फिल्में देखना पसंद करते हैं. किसी भी गाने पर गोविंदा का ऐसा डांस स्टेप होता था जिसपर आज भी लोग थिरकने पर मजबूर हो जाया करते हैं. आपने गोविंदा के कई गाने सुने होंगे. उनके कई हिट गानों में एक है ‘तुम तो धोखेबाज हो’. इस गाने को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था. हाल ही में भोजपुरी सिंगर एक्टर समर सिंह ने गोविंदा के इसी हिट गाने का भोजपुरी वर्जन बनाया जोकि लोगों के बीच अब तक धूम मचा रहा है. अगर आपने यह गाना अब तक नहीं देखा तो एक बार जरूर देखिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें