39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा, बिहार में जंगल राज कहना राज्य का अपमान

विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री मुकेश सहनी बुधवार को मुजफ्फरपुर के कुढ़नी विधानसभा स्थित मनियारी मधौल में हिंदी दिवस के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित किया.

विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री मुकेश सहनी बुधवार को मुजफ्फरपुर के कुढ़नी विधानसभा स्थित मनियारी मधौल में हिंदी दिवस के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए लोगों से अपील की कि आप सभी लोग अपने बच्चो को पढ़ाए और अपने अधिकार को लेकर संघर्ष कीजिए. राष्ट्रीय विकास संघम् द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में भाग लेते हुए उन्होंने कहा कि आज आजादी के बाद भी हमे वह अधिकार नहीं मिला है, जिसकी चर्चा संविधान में की गई है. उन्होंने कहा कि आज आजादी के 75 साल पूरे होने पर जश्न मनाया जा रहा है लेकिन आज भी पिछड़ों, एससी, एसटी के पास रहने को घर नहीं है.उन्होंने कहा कि एक साजिश के तहत आरक्षण खत्म करने की साजिश रची जा रही है.

नीतीश कुमार और लालू ने गरीबों के लिए किया काम

मुकेश सहनी ने लालू प्रसाद, नीतीश कुमार, स्व राम विलास पासवान के कार्यों की तारीफ करते हुए कहा इन्होंने गरीबों के लिए काफी कुछ किया है, लेकिन अभी बहुत कुछ किया जाना बाकी है.उन्होंने कहा कि इसी लड़ाई को आगे बढ़ाना है. कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कुढ़नी विधानसभा में होने वाले उपचुनाव में पार्टी के चुनाव लडने की घोषणा भी की.उन्होंने कहा कि बिहार में जहां भी चुनाव होंगे वहां पार्टी मजबूती के साथ चुनाव लडेगी. भाजपा द्वारा बिहार में जंगल राज कहे जाने पर आपत्ति जताते हुए उन्होंने कहा कि जंगल राज कहा जाना राज्य का अपमान है .उन्होंने भाजपा को नसीहत देते हुए कहा कि आप विरोध कीजिए लेकिन जंगल राज कहकर राज्य का अपमान मत कीजिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें