27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बरेली में कांग्रेसियों ने पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया, तले पकौड़े

बरेली में यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय आह्वान पर यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव, राष्ट्रीय सचिव पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी माहिन खान मेकश, यूपी यूथ कांग्रेस के उपाध्यक्ष मुदस्सिर जमा खान के निर्देश पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया.

Bareilly Congress News: भाजपा शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिवस मना रही है. केक काटने के साथ ही 17 सितंबर से दो अक्टूबर तक सेवा पखवाड़े के रूप में जन्मदिन मनाने का फैसला लिया है. मगर बरेली में कांग्रेसी पीएम का जन्मदिन बेरोजगारी दिवस के रूप में मना रहे हैं. शहर के चौकी चौराहा पर स्थित सेठ दामोदर स्वरूप पार्क के गेट पर ठेला लगाकर पकौड़े तलकर बेचें हैं. इसके साथ ही राहगीरों को रोककर पकौड़े खिलाएं. कांग्रेसियों ने भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

राहगीरों को रोककर पकोड़े खिलाए

शनिवार को यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय आह्वान पर यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव, राष्ट्रीय सचिव पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी माहिन खान मेकश, उत्तर प्रदेश यूथ कांग्रेस के उपाध्यक्ष मुदस्सिर जमा खान के निर्देश पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया. उत्तर प्रदेश यूथ कांग्रेस के प्रदेश सचिव एवं रामपुर प्रभारी साहिब सिंह के नेतृत्व में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों ने बेरोजगार युवाओं के साथ चौकी चौराहा स्थित सेठ दामोदर स्वरूप पार्क गेट पर ठेला लगाकर पकोड़े बेचे और जोरदार नारेबाजी की. बेरोजगार युवाओं ने चल रहे राहगीरों को रोककर पकोड़े खिलाए.

पकौड़े तल कर विरोध-प्रदर्शन किया

इसके साथ ही बताया कि किस तरह से वह अपनी डिग्रियां लेकर आज बेकार घर बैठे हुए हैं. यूथ कांग्रेस के प्रदेश सचिव ने कहा कि प्रधानमंत्री ने हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था. उनको उनके वादे याद दिलाने को बेरोजगार युवाओं के साथ यूथ कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने चौकी चौराहा स्थित सेठ दामोदर स्वरूप पार्क गेट पर  ठेला लगाकर पकौड़े तल कर विरोध प्रदर्शन किया. आज बेरोजगार युवाओं की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है.

Undefined
बरेली में कांग्रेसियों ने पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया, तले पकौड़े 2
‘भाजपा सरकार उनको छल रही’

हर चुनाव में लोगों को युवाओं को भाजापा के नेता सपने दिखाते हैं. लगातार बढ़ रही महंगाई के कारण गरीबों और मध्य वर्ग के लोगों का जीना मुश्किल हो गया है.यूथ कांग्रेस जन समस्याओं को लेकर सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन करेगी. लोगों को जागरूक करेगी कि किस तरह से झूठे वादे कर भाजपा सरकार उनको छल रही है. विरोध प्रदर्शन में जियाउर्रहमान मोहम्मद नदीम सिद्दीकी, शमशेर सिंह, लकी सिंह, अमन सिंह, आशु सिंह, अर्जुन सिंह, बाबा सिंह, हरीश सिंह एवं फौजी सिंह आदि मौजूद थे.

Also Read: Bareilly News: बरेली में सब्जी विक्रेता शरीफ खां पर पेशाब करने का आरोप, FIR दर्जकर पुलिस ने शुरू की जांच

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें