28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सासाराम स्टेशन के पास मालगाड़ी के 22 डिब्बे पटरी से उतरे, दिल्ली-हावड़ा रूट प्रभावित

दिल्ली-पटना मेन लाइन पर सासाराम स्टेशन के पास एक मालगाड़ी के कई डिब्बे पटरी से उतर गये. इस हादसे के बाद दिल्ली-हावड़ा रेल रूट बाधित हो रखा है. करीब दर्जन भर ट्रेनें जहां-तहां खड़ी हो गयी हैं.

पटना. दिल्ली-पटना मेन लाइन पर सासाराम स्टेशन के पास एक मालगाड़ी के कई डिब्बे पटरी से उतर गये. इस हादसे के बाद दिल्ली-हावड़ा रेल रूट बाधित हो रखा है. करीब दर्जन भर ट्रेनें जहां-तहां खड़ी हो गयी हैं.

मालगाड़ी के 22 डिब्बे पटरी से उतरे

मिल रही जानकारी के मुताबिक दीनदयाल उपाध्याय रेल मंडल अंतर्गत कुम्भउ स्टेशन के पास यह हादसा हुआ है. मिल रही जानकारी के अनुसार मालगाड़ी के 22 डिब्बे पटरी से उतर गये. जिसकी वजह से अप एंड डाउन दोनों रूट प्रभावित हुआ है.

एक्सीडेंट रिलीफ ट्रेन को मौके के लिए रवाना

फिलहाल डीडीयू रेल मंडल से एक्सीडेंट रिलीफ ट्रेन को मौके के लिए रवाना कर दिया गया है. साथ ही अधिकारियों को भी हादसे की सूचना दे दी गई है. दिल्ली-हवड़ा रूट व्यस्ततम रूट है. अब अधिकारी जल्द से जल्द ट्रैक को खाली करवाकर ट्रेनों का संचालन सुचारू करवाने के प्रयास में जुटे हैं. बताया जा रहा है कि इस हादसे के बाद से कुछ ट्रेनों का रूट भी बदला जा रहा है. विस्तृत खबर का प्रतिक्षा..

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें