33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झरिया की रिंकी YouTube पर मचा रही धमाल, आठ दिन में इतने लाख लोगों ने डॉक्यूमेंट्री फिल्म को किया पसंद

धनबाद के झरिया की रहने वाली रिंकी अपने डॉक्यूमेंट्री फिल्म को लेकर यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रही है. महज आठ दिनों में तीन लाख से अधिक दर्शक, 550 से अधिक टिप्पणी व अभी तक 6800 से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं.

Dhanbad news: कोलफील्ड चिल्ड्रेन क्लासेज (सीसीसी) की छात्रा रिंकी कुमारी(18) की डॉक्यूमेंट्री फिल्म यूट्यूब पर काफी लोकप्रिय हो रही है. रिलीज के आठ दिनों के अंदर दर्शकों की संख्या तीन लाख से अधिक हो गयी है. 13 सितंबर को न्यूयॉर्क की बिजनेस इनसाइडर अमेरिकी चैनल ”इनसाइडर न्यूज” ने इस फिल्म को यूट्यूब पर जारी किया था.

Also Read: साहिबगंज के डीसी और कटिहार डीएम को अदालत में होना होगा हाजिर, जानें क्या है मामला
27-28 जुलाई को की गई थी फिल्म की शूटिंग

फिल्म की शूटिंग 27-28 जुलाई को कैमरा मैन भुवन गोस्वामी ने की थी, इसकी शूटिंग फायर एरिया राजापुर, घनुडीह, लिलोरीपथरा, बीसीसीएल का जोलगोड़ा अस्पताल, कोलफील्ड चिल्ड्रेन क्लासेज झरिया में हुई. जबकि एडिटिंग अमेरिका के मिस्टर हबोबी कुप्पिर ने की. आठ दिनों में तीन लाख से अधिक दर्शक, 550 से अधिक टिप्पणी व अभी तक 6800 से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं.

Also Read: 1932 के मुद्दे पर UPA के सभी विधायक एकजुट, नाराज चल रहे विधायकों को सीएम हेमंत सोरेन ने दिया ये आश्वासन
कोयला चुनने वाले लोगों की जिंदगी पर आधारित

यह फिल्म कोयला चुनने वाले लोगों की जिंदगी पर आधारित है. उसमें फिल्म की नायिका रिंकी कुमारी कोयला काटते, टोकरी में कोयला भरकर ढोते, कच्चा कोयला को पोड़ा बनाते और बाजार में बेचने के लिए जाते हुए नजर आती हैं. वह झरिया लिलोरीपथरा में रहती है, जो अपने सिर पर 40/45 किलो वजन उठा लेती है. क्लासेज के संस्थापक पिनाकी रॉय ने कहा है कि पिछले चार वर्षों से रिंकी अंग्रेजी सीख रही हैं. वह पढ़ाई के साथ पेंटिंग में काफी रुचि रखती हैं. मुझे रिंकी पर गर्व है जो दुनिया में एक मिसाल बन कर उभर रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें