33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Gopalganj Crime: पूर्व वार्ड सचिव को घर से बुलाकर चाकू से निर्मम हत्या, मौके पर पहुंची पुलिस पर हमला

गोपलगंज के नगर थाना क्षेत्र के तिरविरवा गांव में अपराधियों ने पूर्व वार्ड सचिव को घर से बुलाकर चाकू से निर्मम हत्या कर दी. घटना के बाद गांव में दो समुदाय के बीच तनाव का माहौल बना हुआ है. वहीं, घटना के बाद पुलिस सतर्क है.

गोपालगंज. जिले के नगर थाना क्षेत्र के तिरविरवा गांव में अपराधियों ने पूर्व वार्ड सचिव को घर से बुलाकर चाकू से निर्मम हत्या कर दी. वारदात के बाद शुक्रवार की सुबह गांव के ही धान की खेत में पूर्व वार्ड सचिव का शव मिला. मृतक का नाम जावेद अली है, जो तिरविरवां गांव निवासी म. हबीब मियां का पुत्र था. हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है.

पूर्व वार्ड सचिव की हत्या

घटना के बाद गांव में दो समुदाय के बीच तनाव का माहौल बना हुआ है. घटना के बाद उग्र ग्रामीणों ने आरोपी के घर पर हमला कर दिया. जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थिति को नियंत्रित करने पहुंची पुलिस टीम पर भी हमला किया गया, जिसमें तीन पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. स्थिति तनावपूर्ण देख पुलिस को ऐहतियातन सुरक्षा बढ़ानी पड़ी है. वहीं, इस पूरे हालात पर एसपी आनंद कुमार नजर रखे हुए हैं.

तनावपूर्ण स्थिति

बताया जा रहा है कि गांव के ही युवकों ने जावेद अली को घर से बुलाकर देर रात चाकू से वार कर हत्या कर दी गई. शुक्रवार को शव मिलने के बाद स्थिति तनावपूर्ण देख सदर एसडीपीओ संजीव कुमार, नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार, जादोपुर थानाध्यक्ष विक्रम कुमार समेत चार थानों की पुलिस पहुंच गयी. कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं, पुलिस का कहना है कि मामले में तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे घटना के बारे में पूछताछ चल रही है. एसपी आनंद कुमार ने कहा कि मामले की जांच के लिए सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया गया है. स्थिति नियंत्रण में है, ऐहतियातन गांव में पुलिस कैंप कर रही है. उन्होंने कहा कि हत्या में दोषी जो लोग भी होंगे, उन्हे बख्शा नहीं जायेगा. वहीं पुलिस पर हमला किये जाने की भी प्राथमिकी दर्ज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें