27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Lucknow News: मुंडन कराने जा रहे 50 लोगों से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली को ट्रक ने मारी टक्कर, 10 लोगों की मौत

लखनऊ के इटौंजा में एक ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी. हादसे में करीब 50 लोगों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली तालाब में पलट गई. फिलहाल, करीब 37 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया, जबकि हादसे में अब तक कुल दस लोगों की मौत हो चुकी है.

Lucknow News: लखनऊ के इटौंजा के असनहा गद्दीपुरवा में एक ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी. हादसे में करीब 50 लोगों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली तालाब में पलट गई. घटना के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने बिना किसी देरी के बचाव कार्य शुरू किया. इस दौरान सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों और लोगों की मदद से 37 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया. हादसे के बाद तालाब में डूबने से अब तक कुल दस लोगों की मौत हो चुकी है.

37 लोगों को बचाया गया, 10 लोगों की मौत

आईजी रेंज लखनऊ लक्ष्मी सिंह ने घटना के संबंध में बताया कि, इटौंजा में एक ट्रैक्टर की ट्रॉली असंतुलित होकर तालाब में पलट गई. वे एक मंदिर जा रहे थे. एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची. 37 लोगों को बचाया गया और वे स्वस्थ हैं. अस्पताल में 10 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया.

बच्चे का मुंडन कराने जा रहे थे मंदिर

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार सभी लोग एक बच्चे के मुंडन संस्कार कार्यक्रम के लिए मंदिर जा रहे थे. सीतापुर के अटरिया स्थित तिकौली गांव के चुन्नीलाल उर्फ चुन्नन के बेटे का ऊनई देवी मंदिर में मुंडन होना था. इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सभी मेहमान और पड़ोस के लोग मंदिर जा रहे थे.

37 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया

हादसा उस वक्त का है, जब ट्रैक्टर-ट्रॉली असनहा के गद्दीपुरवा गांव के पास पहुंची थी. इस दौरान बेहटा की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि ट्रैक्टर-ट्रॉली सीधे सड़क किनारे स्थित तालाब में जा गिरी. ट्रॉली में कुल 50 लोगों के सवार होने की जानकारी प्राप्त हुई है. जिनमें से करीब 37 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है, जबकि नौ लोगों की मौत की खबर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें