28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सूर्यकुमार यादव ने केरल के फैन्स को स्मार्ट फोन पर दिखायी उनके हीरो संजू सैमसन की तस्वीर, देखें VIDEO

बुधवार से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज शुरू हो रही है. भारतीय खिलाड़ी इसके लिए तिरुवनंतपुरम पहुंच चुके हैं. भीड़ ने खिलाड़ियों का शानदार स्वागत किया. इस बीच सूर्यकुमार यादव ने फैन्स को अपने स्मार्ट फोन पर संजू सैमसन की तस्वीर दिखायी.

रविवार को हैदराबाद में तीन मैचों की टी20 आई सीरीज में ऑस्ट्रेलिया पर जीत के बाद टीम इंडिया बुधवार से शुरू होने वाले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टी20 से पहले के केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम पहुंची. हालांकि, केरल की भीड़ को अपने स्थानीय नायक संजू सैमसन की कमी खलेगी, जिन्हें श्रृंखला के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया था. लेकिन सूर्यकुमार यादव ने इसे कुछ हद तक पाटने का काम किया.

राजस्थान रॉयल्स ने शेयर किया वीडियो

राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसका एक वीडियो शेयर किया, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में, सूर्यकुमार टीम बस में बैठे दिखाई दे रहे हैं. जब तिरुवनंतपुरम में भीड़ भारत के बल्लेबाज के लिए चीयर करती है, तब सूर्यकुमार तुरंत भीड़ को अपने मोबाइल फोन पर सैमसन की तस्वीर दिखाते हैं और वे पागल हो जाते हैं. सैमसन आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान थे.

Also Read: WI vs IND: संजू सैमसन ने मोहम्मद सिराज की गेंद पर चौका बचाकर भारत को पहले वनडे में दिलायी जीत
अश्विन और चहल ने भी इंस्टा पर लगायी स्टोरी

इससे पहले, भारतीय टीम के अन्य साथी रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल ने भी भीड़ के स्वागत का फायदा उठाया. केरल की भीड़ की एक तस्वीर साझा करते हुए, दोनों क्रिकेटरों ने सैमसन को अपनी इंस्टाग्राम कहानियों में टैग किया. इस साल की शुरुआत में भारतीय टी20 आई टीम में जगह के लिए भारत के कप्तान रोहित शर्मा द्वारा समर्थित होने के बावजूद सैमसन को एशिया कप और टी20 विश्व कप में टीम से बाहर रखा गया.


टीम इंडिया का हुआ भव्य स्वागत

सैमसन ने समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा था कि यह वास्तव में चुनौतीपूर्ण हो जाता है. भारतीय टीम में जगह पाना वास्तव में चुनौतीपूर्ण है. चारों ओर बहुत प्रतिस्पर्धा है, यहां तक ​​​​कि उन खिलाड़ियों के बीच भी जो अभी टीम में हैं. जब ये चीजें होती हैं, तो खुद पर ध्यान देना महत्वपूर्ण होता है. बता दें कि टीम इंडिया का यहां फूल मालाओं से स्वागत किया गया. होटल में खिलाड़ियों को तिलक भी लगाया गया. इसका वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है.

Also Read: सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली का अर्धशतक, भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से रौंदकर सीरीज पर किया कब्जा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें