28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar News : PHED में आउटसोर्सिंग पर बहाल होंगे 264 सहायक, अक्टूबर अंत में पूरी होगी चयन प्रक्रिया

पीएचइडी को हर घर नल का जल द्वारा दिये जा रहे पानी की जांच नियमित करने व मानक के अनुसार गुणवत्ता सुनिश्चित करने का दायित्व मिला है. ऐसे में पानी की निगरानी बढ़ाई जा रही है और जहां भी खाली पड़े पद है उसे संविदा या स्थायी रूप में भरने की प्रक्रिया को तेज किया गया है.

PHED (public Health And Engineering Department) द्वारा जल जांच प्रयोगशाला में युवाओं को नौकरी दी जाने वाली है. इन प्रयोगशालाओं में रिक्त तकनीकी पदों पर विभाग आउटसोर्सिंग से कर्मियों का चयन करेगा. सरकार ने प्रयोगशाला के 264 रसायनज्ञ, सहायक रसायनज्ञ एवं प्रयोगशाला सहायक के पद पर नियमित नियुक्ति में हो रहे देरी को देखते हुए तत्काल संविदा पर सेवा लेने का निर्णय लिया है. साथ ही नियमित नियुक्ति के लिए आयोग से अनुरोध किया गया है, ताकि स्थायी बहाली भी जल्द हो सके. पीएचइडी को हर घर नल का जल द्वारा दिये जा रहे पानी की जांच नियमित करने व मानक के अनुसार गुणवत्ता सुनिश्चित करने का दायित्व मिला है. ऐसे में पानी की निगरानी बढ़ाई जा रही है और जहां भी खाली पड़े पद है उसे संविदा या स्थायी रूप में भरने की प्रक्रिया को तेज किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें