27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बशीरहाट में भयावह सड़क हादसे में तीन की मौत, पांच गंभीर

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट के मटिया थानांतर्गत रहरहाटी राज्य मार्ग (टाकी रोड) पर सोमवार तड़के सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गयी. पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जो अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती हैं.

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट के मटिया थानांतर्गत रहरहाटी राज्य मार्ग (टाकी रोड) पर सोमवार तड़के सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गयी. पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जो अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मृतकों में अतियार मोल्ला, शफीकुल सरदार और मुजफ्फर सरदार शामिल हैं. घटना तड़के साढ़े तीन बजे की है. मटिया थाना के खोलापाता ग्राम पंचायत के गोबिंदपुर क्षेत्र से पानी के पाइप लाइन व नलों की मरम्मत करनेवाले वाले मिस्त्रियों का एक जत्था हड़ोवा थाना क्षेत्र में काम करने जा रहे थे. वे एक इंजन वैन से जा रहे थे.

दो गाडियों की टक्कर में 5 की मौत

विपरीत दिशा से गोभी समेत अन्य सब्जियों से लदी एक मालवाही गाड़ी आ रही थी, जो बशीरहाट बाजार में सब्जी सप्लाई करने के लिए जा रही थी. इसी दौरान तेज रफ्तार में गाड़ी ने इंजन वैन को टक्कर मार दी. मौके पर ही तीन की मौत हो गयी. पांच जख्मी हो गये. उनकी चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग दौड़े. घायलों को बशीरहाट जिला अस्पताल ले जाया गया. वहां से कुछ को गंभीर हालत में आरजीकर मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है. जिनकी हालत गंभीर है. खबर पाकर मौके पर मटिया थाने की पुलिस पहुंची थी. दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी को जब्त कर लिया गया है. गाड़ी चालक व खलासी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मृतकों के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं.

गोबिंदपुर गांव में पसरा मातम 

पुलिस ने कार चालक और खलासी को गिरफ्तार कर लिया है. ज्ञात हुआ है कि उसी वाहन से सब्जी बशीरहाट बाजार में लाई गई थी. गाड़ी की स्पीड बहुत ज्यादा थी, जिससे गाड़ी ने नियंत्रण खो दिया और इंजन वैन को जोरदार टक्कर मार दी. इससे दुखद दुर्घटना घटी. इस घटना से गोबिंदपुर गांव में मातम छा गया है. इस घटना के बाद गोबिंदपुर गांव में कोहराम मच गया है. स्थानीय विधायक ने मृतकों के निधन पर शोक जताया है.

रिपोर्ट : मनोरंजन सिंह कोलकाता

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें