37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

CAT Trailer: भाई को बचाने के लिए ड्रग साम्राज्य में घुसपैठ करने को तैयार रणदीप हुड्डा, देखें वीडियो

CAT Trailer: कैट में रणदीप हुड्डा एक पूर्व मुखबिर की भूमिका निभाते हैं, जो अपने भाई को नशीले पदार्थों की तस्करी के लिए गिरफ्तार किए जाने के बाद एक ड्रग साम्राज्य में घुसपैठ करने के लिए मजबूर हो जाता है.

नेटफ्लिक्स ने अपनी आगामी क्राइम सीरीज़ CAT का पहला ट्रेलर लॉन्च कर दिया है, जिसमें रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में हैं. कैट में रणदीप हुड्डा एक पूर्व मुखबिर की भूमिका निभाते हैं, जो अपने भाई को नशीले पदार्थों की तस्करी के लिए गिरफ्तार किए जाने के बाद एक ड्रग साम्राज्य में घुसपैठ करने के लिए मजबूर हो जाता है. डेढ़ मिनट के ट्रेलर में हुड्डा के चरित्र गुरनाम सिंह का परिचय दिया गया है, जिसके पास कानून के शिकंजे से अपने भाई को बचाने के प्रयास में एक पुलिसकर्मी की पेशकश को मानने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं बचा है. हमें बंदूक चलाने वाले किशोर के रूप में गुरनाम के फ्लैशबैक भी दिखाए जाते हैं, जब पंजाब उग्रवाद से जूझ रहा था. ट्रेलर से साफ है कि यह शो में अपराध, राजनीति और पारिवारिक ड्रामा शामिल होगा. रणदीप हुड्डा का यह तीसरा नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट है. कैट बलविंदर सिंह जंजुआ द्वारा बनाई गई है, जिन्हें सांड की आंख और मुबारकां के लेखक के रूप में जाना जाता है. सुविंदर विक्की, हसलीन कौर, गीता अग्रवाल, दक्ष अजीत सिंह, जयप्रीत सिंह, सुखविंदर चहल, प्रमोद पत्थल, केपी सिंह और काव्या थापर अभिनीत कैट 9 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इसका निर्देशन अवनीता दत्त ने किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें