27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हरियाणा पुलिस ने साइबर क्राइम के आरोप में बिहार से युवक को किया गिरफ्तार, 2 करोड़ रुपये की ठगी का मामला

जिले के खैरा थाना क्षेत्र स्थित खैरा बाजार से हरियाणा पुलिस ने एक साइबर अपराधी को गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि दो करोड़ के साइबर फ्रॉड के मामले में हरियाणा राज्य के बदरपुर जिले की पुलिस ने शुक्रवार शाम उसे गिरफ्तार किया है.

जमुई. जिले के खैरा थाना क्षेत्र स्थित खैरा बाजार से हरियाणा पुलिस ने एक साइबर अपराधी को गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि दो करोड़ के साइबर फ्रॉड के मामले में हरियाणा राज्य के बदरपुर जिले की पुलिस ने शुक्रवार शाम उसे गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी की पुष्टि खैरा थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान ने की है. हालांकि इस बारे में विस्तृत जानकारी नहीं मिल सकी है.

बदरपुर जिले की पुलिस ने मारा छापा 

घटना के संबंध में यह बताया जा रहा है कि बदरपुर जिले की पुलिस शुक्रवार को खैरा थाना पहुंची. इस दौरान खैरा पुलिस के सहयोग से छापेमारी की गई तथा उक्त युवक को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार युवक की पहचान खैरा बाजार निवासी सूरज मोदी, पिता बजरंगी मोदी के रूप में की गई है.

युवक के खिलाफ दो करोड़ रुपए का मामला दर्ज

पुलिस सूत्रों की माने तो उक्त युवक के खिलाफ दो करोड़ रुपए की ठगी का मामला दर्ज है. बताया जाता है कि आरोपी हरियाणा के बदरपुर बॉर्डर में रहता था. वहीं से कई लोगों को साइबर क्राइम के जरिए ठगी का शिकार बनाया था. सूरज कुमार की गिरफ्तारी के लिए हरियाणा पुलिस की टीम शुक्रवार को खैरा पहुंची थी. खैरा पुलिस के सहयोग से आरोपी सूरज कुमार को गिरफ्तार किया गया है. उक्त ठगी के पैसों से साइबर अपराधी ने दिल्ली में फ्लैट, जमुई में नई गाड़ी, लखीसराय में 90 लाख रुपए कीमत की जमीन अर्जित की है.

हरियाणा पुलिस गिरफ्तार युवक से कर रही पूछताछ

पुलिस उसके आपराधिक इतिहास की भी छानबीन कर रही है तथा हरियाणा पुलिस की ट्रांजिट टीम उसे रिमांड पर अपने साथ ले जाने की तैयारी कर रही है. फिलहाल गिरफ्तार अपराधी के खिलाफ कितने मामले दर्ज हैं, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है. समाचार संप्रेषण का हरियाणा पुलिस गिरफ्तार युवक से पूछताछ कर रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें