33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jharkhand News: अमन सिंह को दुमका से हजारीबाग सेंट्रल जेल किया शिफ्ट, धनबाद से लाया गया था दुमका

दुमका सेंट्रल जेल में बंद अमन सिंह को हजारीबाग सेंट्रल जेल शिफ्ट कर दिया गया है. अमन के गुर्गों पर पिछले दिनों दुमका जेल के बाहर गोली चलाने के बाद जेलर और सुपरिटेंडेंट के नाम धमकी भरा चिट्ठी दिये जाने के बाद से ही यहां से दूसरे जगह शिफ्ट होने की चर्चा चल रही थी.

Jharkhand News: दुमका सेंट्रल जेल (Dumka Central Jail) के सामने चार दिन पहले गत दो दिसंबर, 2022 की शाम तीन अज्ञात अपराधियों द्वारा तीन राउंड की गयी फायरिंग तथा जाते-जाते जेलर एवं सुपरिटेंडेंट को धमकाने वाली चिट्ठी फेंक जाने की घटना के बाद अमन सिंह को दुमका सेंट्रल जेल से एहतियात के तौर पर हजारीबाग सेंट्रल जेल भेज दिया गया है. धनबाद के नीरज सिंह हत्याकांड में शूटर अमन सिंह को इसी साल मई महीने में ही धनबाद से दुमका जेल शिफ्ट किया गया था.

हजारीबाग सेंट्रल जेल शिफ्ट हुआ अमन सिंह

बता दें कि गत दो दिसंबर को अपराधियों ने सेंट्रल जेल दुमका के मेन गेट पर संतरी पोस्ट के पास तीन राउंड गोली दीवार में चलायी थी और लिखा परचा छोड़ा था. उसमें उनलोगों ने खुद को अमन सिंह गैंग का आदमी बताया था. मामले में जेल सुपरिटेंडेंट सत्येंद्र चौधरी ने बताया अमन सिंह को दुमका सेंट्रल जेल से हजारीबाग सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया गया है.

Also Read: Jharkhand Jobs: नये साल में संताल के युवाओं को मिलेगा राेजगार, जसीडीह STPI में कई कंपनियां आने को तैयार

अपराधियों को दबोचने निकली SIT

जानकारी के मुताबिक, इस कांड के उद्भेदन के लिए एसपी अंबर लकड़ा ने डीएसपी विजय कुमार के नेतृत्व में जो एसआइटी गठित की है, उस टीम के कई पदाधिकारी अब तक मिले इनपुट के आधार पर कार्रवाई के लिए निकल पड़े हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जल्द ही पुलिस इस कांड में कुछ कह पाने की स्थिति में होगी. हो सकता है कि जेल के सामने गोली चलानेवाले अपराधी भी जल्द ही पुलिस गिरफ्त में हो. इसके बाद यह खुलासा भी हो जायेगा कि वास्तव गोली चलानेवाले अमन सिंह के ही गुर्गे थे या किसी ने साजिश रची और अमन सिंह के गैंग का नाम डालकर अपने मंसूबे को साकार करने की कोशिश की गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें