29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार के बेतिया में पकड़ी गई तीन करोड़ की चरस, भारत-नेपाल सीमा के पास से तीन तस्कर गिरफ्तार

बिहार में नशे का कारोबार लगातार बढ़ रहा है. शराब, गांजा के बाद अब चरस की बड़ी खेप पकड़ी गयी है. रविवार को भारत-नेपाल सीमा पर स्थित गौनाहा थाना क्षेत्र से पुलिस ने करीब तीन करोड़ों रुपये के चरस के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है.

बेतिया. बिहार में नशे का कारोबार लगातार बढ़ रहा है. शराब, गांजा के बाद अब चरस की बड़ी खेप पकड़ी गयी है. रविवार को भारत-नेपाल सीमा पर स्थित गौनाहा थाना क्षेत्र से पुलिस ने करीब तीन करोड़ों रुपये के चरस के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. गूप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है. चरस को बाइक सवार तस्करों ले जा रहे थे. तस्करों से पूछताछ की जा रही है. इस पूरे रैकेट का कनेक्शन खंगाला जा रहा है.

12 किलो 500 ग्राम चरस बरामद

जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के बाद पुलिस को सीमा पर सघन वाहन चेकिंग की शुरुआत की. इसी दौरान बताया जा रहा है कि जिले के गौनाहा थाना के रूपवलिया हरकटवा सैनिक रोड पुल के पास बाइक सवार तीन तस्कर पहुंचे. पुलिस ने उन्हें रोका और उनकी तलाशी ली. तलाशी के दौरान पुलिस ने उनके पास से 12 किलो 500 ग्राम चरस बरामद किया. तस्करों ने एक बैग में चरस छुपाकर रखा था. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चरस और बाइक को जब्त कर लिया. बरामद चरस की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग तीन करोड़ रुपये बतायी जा रही हैं.

तहकीकात में जुटी पुलिस

पुलिस ने गिरफ्तार तस्करों की पहचान कर ली है. पुलिस का कहना है कि सेमरी डुमरी गांव के पप्पू दुबे, श्रीरामपुर के अरबिंद कुमार और रामनगर थाना क्षेत्र के तौलाहा निवासी विक्की साह तीनों तस्करों को हिरासत में रखा गया है. इस मामले को लेकर बेतिया के एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा ने बताया कि तीनों तस्कर को जेल भेजा जा रहा है. गौनाहा थाने में 257/22 कांड दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ कर पता लगाया जा रहा है कि चरस को कहां ले जाना था और इसका मुख्य कारोबारी कौन है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें