28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेतिया में जमीन के चक्कर में 5 महिलाओं को मारी गोली, पुलिस ने की ये कार्रवाई, देखें घटना का वायरल वीडियो

बेतिया में जमीन विवाद में एक पक्ष के द्वारा पांच महिलाओं पर गोली चलाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पूरा मामला जगदीशपुर थाना क्षेत्र के नकटी पटरेवा गांव का है. जहां शनिवार को जमीन विवाद में पांच लोगों को गोली मार दी गयी.

बेतिया में जमीन विवाद में एक पक्ष के द्वारा पांच महिलाओं पर गोली चलाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पूरा मामला जगदीशपुर थाना क्षेत्र के नकटी पटरेवा गांव का है. जहां शनिवार को जमीन विवाद में पांच लोगों को गोली मार दी गयी. इसमें तीन महिवाएं और दो नाबालिग लड़कियां शामिल है. घायलों को इलाज के लिए जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि घायलों में एक महिला की हालत काफी गंभीर है. घायलों में बबिता कुमारी, अमृता कुमारी, चंदा देवी, संभा देवी व मंजू देवी शामिल हैं. घायलों को जमीन सरकार के द्वारा उन्हें दी गयी थी. मगर उसपर दबंग बंदूक के बल पर खेती कर रहे थे.

1985 में सरकार ने दिया था पर्चा

बताया जा रहा है कि 1985 में सरकार के द्वारा दर्जनों भूमिहीन लोगों को पटेरवा गांव में सीलिंग की जमीन का पर्चा दिया था. लेकिन उस जमीन पर कब्जा नहीं होने के कारण वो जमीन ऐसे ही खाली पड़ी थी. इसके बाद गांव के एक व्यक्ति सुनील दूबे ने इस पर अपना दावा किया और मामला कोर्ट में पहुंच गया. शनिवार को सुनील दुबे ट्रैक्टर लेकर जमीन जोतने के लिए पहुंच गया. पर्चाधारी महिलाओं ने जब इसका विरोध किया तो उसने गालियां दी. फिर विरोध होता देखकरक उसने ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी.

https://twitter.com/mnarayan26/status/1606677222177529857

सात लोगों पर केस हुआ दर्ज

घटना का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गोलीबारी के बाद से मुख्य आरोपी फरार है. मामले में एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि मामले में सात लोगों पर केस दर्ज किया गया है. इसमें से एक शख्स की गिरफ्तारी की जा चुकी है. बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. आरोपियों को छोड़ा नहीं जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें