29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पश्चिम बंगाल में सड़क हादसा, कोयला और धान लदे वाहनों की टक्कर से लगी भीषण आग, खलासी की मौत

पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान के पास कोयला और धान लदे वाहनों की टक्कर से भीषण आग लग गई. इस हादसे में खलासी की मौत हो गई है. घंटों प्रयास के बाद आग पर नियंत्रण पाया गया.

West Bengal News: पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान जिले के गलसी थाना अंतर्गत गलसी बाजार चौराहा स्थित दो नंबर हाईवे पर अहले सुबह एक धान लदे ट्रक और कोयला लदे ट्रक में हुई टक्कर के बाद दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई. जिसकी चपेट में आकर कोयला भर्ती वाहन के खलासी की केबिन में ही फंस कर जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई. हालांकि इस दुर्घटना में कोयला लदे वाहन का चालक किसी तरह बच कर निकल गया लेकिन वह भी आंशिक रूप से झुलस गया है.

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके वारदात पर स्थानीय लोग पहुंचे और आग बुझाने की कोशिश की लेकिन आग नियंत्रण में नहीं आ रहा था. तत्काल पुलिस को और दमकल विभाग को लोगों ने सूचना दी. दमकल विभाग के दो इंजन के साथ अधिकारी, कर्मी मौके पर पहुंचे. करीब दो घंटे के प्रयास के बाद आग को नियंत्रण किया गया. इस बीच उक्त सड़क मार्ग पर वाहनों का आवागमन प्रभावित रहा. पुलिस ने बताया की इस घटना में कोयला लदे वाहन के खलासी की आग की चपेट में आकर मौत हो गई है . मृतक का नाम शेख सुलतान था. वह बीरभूम जिले के चिनपाई, नारायणपुर ग्राम का रहने वाला था.

स्थानीय लोगों तथा पुलिस ने बताया की दुर्गापुर की तरफ आ रही कोयला लदे ट्रक ने अनियंत्रित होकर सामने से जा रही एक धान लदे ट्रक से टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कोयला लदे वाहन में मौजूद कोयला में आग लग गई. उक्त आग ने धान लदे ट्रक को भी अपनी चपेट में ले लिया. देखते ही देखते दोनों ही वाहन भीषण रूप से जलने लगे. इस बीच धान लदे वाहन के चालक और खलासी सुरक्षित वाहन छोड़कर बाहर निकल गए लेकिन कोयला लदे वाहन का केबिन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. जिसके कारण खलासी और ड्राइवर दोनों ही फस गए, लेकिन किसी तरह ड्राइवर भी बाहर निकल आया लेकिन खलासी की दर्दनाक मौत हो गई. आग के नियंत्रण होने के बाद क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को पुलिस ने जप्त कर लिया तथा सड़क से हटाकर यातायात को सुचारू किया गया .इस दौरान इलाके में अफरा-तफरी मची रही. पुलिस ने मृत देह को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है.

रिपोर्ट : मुकेश तिवारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें