24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

West Bengal : हावड़ा-बैण्डेल रूट में यांत्रिक गड़बड़ी के कारण घंटों बाधित रही ट्रेन सेवा, अब स्वाभाविक

West Bengal : बुधवार सुबह करीब सवा छह बजे टिकियापाड़ा कारशेड के पास रेलवे लाइन का सिग्नल प्वाइंट टूट गया. जिसके कारण हावड़ा के प्लेटफॉर्म संख्या 1 से 6 पर ट्रेनों का परिचालन बाधित हो गया. हावड़ा-बैंडेल शाखा पर अप और डाउन लाइन पर सेवाएं पूरी तरह से निलंबित कर दी गईं.

West Bengal : पश्चिम बंगाल के हावड़ा-बैंडेल शाखा (Howrah-Bandel branch) में घंटों तक ट्रेन सेवाएं बाधित रही. करीब एक घंटे तक लोकल ट्रेनें रुकी रही. लंबी दूरी की ट्रेनें भी फंसी हुई हैं. नतीजतन कार्यालय आने-जाने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ा. मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह टिकियापाड़ा कारशेड के पास रेलवे लाइन का सिग्नल प्वाइंट टूट गया. जिसके कारण हावड़ा के प्लेटफॉर्म संख्या 1 से 6 पर ट्रेनों का परिचालन बाधित हो गया. हावड़ा-बैंडेल शाखा पर अप और डाउन लाइन पर सेवाएं पूरी तरह से निलंबित कर दी गईं. लोकल ट्रेनें एक के बाद एक स्टेशन पर रुकती रहीं. स्टेशन पर ऑफिस जाने वालों की भीड़ बढ़ने लगी.

रेलवे की ओर से युद्धकालीन स्तर पर किया गया मरम्मत कार्य

इस बीच, रेलवे ने युद्धकालीन स्तर पर सिग्नल मरम्मत का काम शुरू कर दिया है. सूत्रों के मुताबिक इस घटना के कारण 1 घंटे में करीब 22 लोकल ट्रेनें बाधित रहीं. सिर्फ लोकल ही नहीं, गणदेवता और ब्लैक डायमंड जैसी ट्रेनें भी स्टेशन पर रुकी रही . इस संबंध में पूर्वी रेलवे के सीपीआरओ कौशिक मित्रा ने कहा, हावड़ा स्टेशन के प्रवेश द्वार पर यांत्रिक गड़बड़ी के कारण रेल सेवा बाधित हो गई. हालांकि, युद्धकालीन स्तर पर काम किया गया है. करीब एक घंटे बाद रेल परिसेवा सामान्य हुई.

WB News : नरेन्द्र मोदी ने संदेशखाली की महिलाओं से जानें क्या बात-चीत की

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें