23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मनीष कश्यप को मिला बीजेपी का साथ! यूट्यूबर से मिलने पहुंचे सांसद मनोज तिवारी, बोले- मनीष के साथ हुआ अन्याय

दिल्ली के सांसद और बीजेपी नेता मनोज तिवारी गुरुवार को यूट्यूबर मनीष कश्यप के घर पहुंचे. सबसे पहले मनोज तिवारी ने मनीष कश्यप की मां के घर जाकर उन्हें सांत्वना दी और उनके परिवार से बात की. मनोज तिवारी को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

बेतिया में यूट्यूबर मनीष कश्यप के घर गुरुवार की शाम दिल्ली के सांसद एवं भाजपा नेता मनोज तिवारी पहुंचे. जहां करीब 45 मिनट तक उन्होंने मनीष कश्यप और उनके परिवार से मुलाकात की. मनीष के घर पहुंचने पर मनोज तिवारी का जोरदार स्वागत हुआ. वहीं उनके आने की खबर मिलते ही उनको देखने के लिए लोगों की काफी भीड़ उमड़ पड़ी. इस दौरान मनोज तिवारी ने मनीष कश्यप को न्याय दिलाने के लिए लड़ाई लड़ने की बात कही और कहा कि पूरी बीजेपी मनीष कश्यप के साथ है. बता दें कि मनीष कश्यप का घर बेतिया के मझौलिया प्रखंड क्षेत्र के महनाव डुमरी गांव में है.

पीएम को पता है, मैं यहां आया हूं : मनोज तिवारी

महनाव डुमरी गांव पहुंचे मनोज तिवारी ने सबसे पहले मनीष कश्यप के घर जा कर उनकी मां को सांत्वना दिया एवं उनके परिजनों से बात की. इस दौरान उन्होंने महानवा गांव के लोगों से भी मुलाकात और बातचीत की. उन्होंने ग्रामीणों को बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को भी इस बात की जानकारी है कि मैं यहां आया हूं.

मनीष कश्यप अकेले नहीं : मनोज तिवारी

वहीं, पत्रकारों को संबोधित करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि मनीष कश्यप अकेले नहीं है. इनके साथ हम सभी भाजपा परिवार मजबूती के साथ खड़े हैं. उन्होंने यह भी बताया कि मनीष के साथ बहुत अन्याय हुआ है. बिहार सरकार की झूठी राजनीत की वजह से तमिलनाडु सरकार द्वारा एनएसए लगा दिया गया, जो कि मनीष के साथ नाइंसाफी है.

मनीष कश्यप के साथ गलत करने वालों को होगी सजा : मनोज तिवारी

बीजेपी सांसद ने कहा कि किसी भी पत्रकार को अगर अभिव्यक्ति की आजादी के लिए जेल भेजा जाता है और उस पर एनएसए भी लगता है, तो भारतीय जनता पार्टी इसका विरोध करती है. उन्होंने कहा कि मनीष कश्यप को जेल भिजवाने में जिन लोगों का भी हाथ था उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. उन्हें सजा जरूर होगी. हम इसी बात को कहने के लिए इतनी दूर तक चल कर आए हैं.

मनोज तिवारी ने की मनीष कश्यप की तारीफ

मनोज तिवारी ने मनीष कश्यप की तारीफ करते हुए कहा कि एक गरीब घर-परिवार से निकाल कर आम जन की आवाज बनना कोई साधारण बात नहीं है. आज मनीष के घर पहुंचने के बाद मेरी नजरों में उनका कद और भी बढ़ गया है. उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली का सांसद हूं लेकिन इतनी दूर चलकर आने के पीछे का यही कारण है कि मनीष कश्यप के साथ जो घटना हुई है वो किसी और के साथ नहीं हो.

भीड़ की वजह से नहीं हो पाई मनोज तिवारी की जनसभा

सांसद मनोज तिवारी के पहुंचने की जानकारी जैसे ही इलाके को लोगों को हुई तो भारी संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी. करीब 50 हजार लोग उन्हें देखने के लिए पहुंचे थे. इससे मनोज तिवारी की यहां प्रस्तावित जनसभा नहीं हो सकी. इसको लेकर मनीष कश्यप ने प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि जानबूझकर सुरक्षा व्यवस्था नहीं की गई. वहीं, अब मनोज तिवारी के इस दौरे के बाद मनीष कश्यप के बीजेपी में शामिल होने के कयास लगने लगे हैं.

Also Read: मनीष कश्यप के बाद बिहार के एक और यूट्यूबर की बढ़ी मुश्किलें, वीडियो विवाद में विधायक ने दर्ज कराया केस
Also Read: Video: यूट्यूबर मनीष कश्यप 9 महीने बाद जेल से रिहा, स्वागत के लिए उमड़ी समर्थकों की भीड़

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें