26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Vidya Balan एक बेटी की बन चुकी हैं मां, एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अपनी प्यारी बेबी के साथ….

विद्या बालन हाल ही में तब सुर्खियों में आईं, जब उनका एक युवा लड़की के साथ एयरपोर्ट पर दिखने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. सभी कहने लगे कि क्या ये एक्ट्रेस की बेटी है. जिसके बाद अब अभिनेत्री ने इनसब मुद्दों पर चुप्पी तोड़ी है.

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने हिंदी सिनेमा में कुछ प्रतिष्ठित महिला भूमिकाएं देकर खुद को साबित किया है. फिल्म इंडस्ट्री की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक, विद्या हमेशा मजबूत और स्वतंत्र महिला किरदारों को चित्रित करने के मामले में फिल्म निर्माताओं की पहली पसंद रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. हालांकि कहानी अभिनेत्री अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर थोड़ी प्राइवेट हैं. कभी-कभी किसी पार्टीज में उन्हें अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर संग स्पॉट किया जाता है. दोनों की जोड़ी दर्शकों को काफी अच्छी लगती है. अब विद्या बालन की एक तसवीर काफी वायरल हो रही है. जिसमें उन्हें एक छोटी सी बच्ची के साथ पोज देते हुए देखा गया. कुछ यूजर्स ने कहा कि ये विद्दा की बेटी हैं. जिसने उन्होंने पूरी दुनिया से अबतक छुपा कर रखा था. हालांकि अब एक्ट्रेस ने इसको लेकर चुप्पी तोड़ी है. साथ ही बताया कि उनके साथ पोज दे रही बच्ची आखिरकार कौन है और रिश्ते में उनकी क्या लगती है.

विद्या बालन अपनी बेटी संग पोज देती आई नजर

दरअसल हाल ही में एयरपोर्ट स्पॉटिंग पर अभिनेत्री विद्या बालन की बेटी उनके साथ नहीं थी! न ही कोई “सीक्रेट बेटी” जिसे उन्होंने सार्वजनिक चकाचौंध से छुपा कर रखा था. यह सब तब शुरू हुआ जब एक पैपराज़ी अकाउंट ने एक युवा लड़की के साथ अभिनेत्री का एक वीडियो पोस्ट किया और इसे कैप्शन दिया, ‘प्यारी बेटी के साथ विद्या बालन’. ये वीडियो देखकर इंटरनेट भी काफी कुछ वायरल होने लगा. रिपोर्टों में अनुमान लगाया गया था कि इसका वास्तव में क्या मतलब है. कुछ यूजर्स उन्हें बधाईयां देने लगे, तो कुछ ने उन्हें ट्रोल भी किया.

फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

विद्या बालन की इस पोस्ट को देखकर एक यूजर ने लिखा, ”ये कब हुआ..आपने तो बताया भी नहीं..अगर ये सच है तो बहुत-बहुत बधाई मैंम.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”मुझे नहीं लगता कि ये विद्दा बालन की बेटी है, उनकी कोई रिश्तेदार की बच्ची होगी, नहीं तो यो बात छिपती नहीं.” एक अन्य यूजर ने लिखा, ”मुझे यह भी नहीं पता था कि उनकी एक बेटी है.. मुझे यह बात पसंद है कि उसने इसे मीडिया के ध्यान से दूर रखा. इसके लिए काफी तारीफ.. आजकल हर चीज सोशल मीडिया पर डालना सही बात भी नहीं है.” एक फैन ने लिखा, ”ये तो काफी गंभीर मामला है कि इसकी बेटी कब हुई हमारे होते वह इतनी बड़ी कैसे हो गई… मैंम जवाब जरूर दीजिएगा”

बेटी वाली वीडियो पर विद्या बालन ने तोड़ी चप्पी

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए विद्या बालन ने कहा, “वह मेरी बहन की बेटी इरा है! उसके जुड़वां बच्चे हैं. एक लड़का रूहान और इरा.” तो, आप सभी लोग वहां जाएं, लेकिन हां, वह अपने भाई-बहनों को एक मां की तरह प्यार करती है. अभिनेत्री हमेशा उनके प्रति अपने प्यार के बारे में मुखर रही हैं और उन्हें अपनी “जुड़वां जीवन रेखाएं” कहती हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो, विद्या बालन को आखिरी बार नाटकीय फिल्म नियत में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एक जासूस की भूमिका निभाई थी, और अगली बार फिल्म लवर्स में दिखाई देंगी, जिसमें इलियाना डिक्रूज और प्रतीक गांधी सह-कलाकार थे.

विद्या बालन के बारें में

बेहद प्रतिभाशाली अभिनेत्री विद्या बालन, सेल्युलाइड पर अपने दमदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. विद्या का जन्म मुंबई स्थित एक तमिल ब्राह्मण परिवार में हुआ था, जिसकी जड़ें केरल के पलक्कड़ जिले में हैं. वह पी.आर. बालन और सरस्वती की दूसरी और सबसे छोटी बेटी हैं, और उनकी एक बड़ी बहन है जिसका नाम प्रिया बालन है. विद्या के मुताबिक, वह घर पर तमिल और मलयालम भाषा का मिश्रण बोलते हुए बड़ी हुईं. अनजान लोगों के लिए, वह लोकप्रिय अभिनेत्री प्रिया मणि की दूसरी चचेरी बहन हैं, जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता भी हैं. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ने 16 साल की उम्र में एकता कपूर के प्रसिद्ध शो ‘हम पांच’ से अभिनय की शुरुआत की. विद्या बालन ने शो में चश्मे वाली किशोरी राधिका की भूमिका निभाई और दर्शकों से अपार प्यार अर्जित किया. हालांकि, बाद में उन्होंने टेलीविजन छोड़ दिया, क्योंकि वह फिल्मों में काम करने की इच्छुक थीं.

Also Read: Bigg Boss 17 में एंट्री लेने से पहले यूट्यूबर अरमान मलिक की पत्नी पायल ने की ढेर सारी शॉपिंग, कहा- ये सब काफी

साउथ इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं विद्या बालन

विद्या बालन ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है. उन्हें आर माधवन की रन सहित कुछ आशाजनक परियोजनाएं मिलीं, जो एक बड़े ब्लॉकबस्टर के रूप में उभरी. लेकिन, उन्हें अनाप-शनाप तरीके से फिल्म से बाहर कर दिया गया और उनकी जगह मीरा जैस्मिन को मुख्य अभिनेत्री का किरदार दिया गया. इसी तरह, उन्हें बाला नाम के एक और प्रोजेक्ट से हटा दिया गया और मीरा ने एक बार फिर उनकी जगह ले ली. बाद में, उन्हें मनस्सेलम में मुख्य महिला भूमिका निभाने के लिए साइन किया गया, लेकिन निर्माताओं ने उनकी जगह त्रिशा को लेने का फैसला किया, क्योंकि उन्हें लगा कि वह इस भूमिका के लिए उपयुक्त नहीं हैं. अपने असफल साउथ फिल्म करियर से निराश होने के बावजूद विद्या बालन ने विज्ञापन फिल्मों के जरिए मनोरंजन के क्षेत्र में सक्रिय होने का फैसला किया. दिलचस्प बात यह है कि सिनेमा में बड़ा ब्रेक मिलने से पहले उन्होंने 60 से अधिक टेलीविजन विज्ञापनों में अभिनय किया. उन्होंने कई विज्ञापन फिल्मों के लिए वरिष्ठ फिल्म निर्माता प्रदीप सरकार के साथ सहयोग किया और बाद में उन्होंने उनके बॉलीवुड डेब्यू में प्रमुख भूमिका निभाई. अपने कई इंटरव्यू में, विद्या बालन ने खुलासा किया कि वह अपनी फिल्मों में कम से कम एक सीन्स में प्रसिद्ध हास्य अभिनेता चार्ली चैपलिन की भूमिका निभाना चाहती हैं, जैसे श्री देवी ने मिस्टर इंडिया में निभाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें