39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जादवपुर के बाद शांति निकेतन मेडिकल कॉलेज के स्नातक की छात्रा का फंदे से लटकता शव मिलने से इलाके में सनसनी

मामले को लेकर पिता का कहना है की पुलिस इसकी गहराई से जांच पड़ताल कर दोषियों को गिरफ्तार करे. हालांकि पुलिस मामले को लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है. मैं चाहता हूं की मामले की सटीक जांच हो. इस घटना को लेकर कॉलेज प्रबंधन की ओर से कोई टिप्पणी नहीं मिल पाई है.

बोलपुर, मुकेश तिवारी : जादवपुर विश्वविद्यालय में छात्र की अस्वाभाविक मौत की घटना के बाद अब बीरभूम जिले के बोलपुर थाना क्षेत्र के गोविंदपुर मुकुल स्थित शांतिनिकेतन मेडिकल कॉलेज की एक स्नातक की छात्रा का हॉस्टल में फांसी से झूलता शव मिलने की घटना के बाद से रविवार देर रात से ही समूचे हॉस्टल परिसर में सनसनी फैल गया. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके वारदात पर पुलिस पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई है.

शव को पोस्टमार्टम के लिये बोलपुर महकमा अस्पताल भेज दिया गया

पुलिस मृतक छात्रा का शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए सोमवार बोलपुर महकमा अस्पताल भेज दिया है .पुलिस ने मृतक छात्रा का नाम स्नेहा दत्त ( 21) बताया गया है. वह हुगली जिले के पुरसुडा श्यापुर की रहने वाली थी. स्नेहा दत्त शांति निकेतन मेडिकल कॉलेज में बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा थी. पिता चिन्मय दत्त का आरोप है की उनकी बेटी इस तरह का कदम नहीं उठा सकती है. इसके पीछे निश्चित रूप से कोई षड्यंत्र है.

Also Read: ममता बनर्जी ने कहा : महिला सशक्तिकरण में बंगाल नंबर 1, न्यूटाउन में विश्वस्तरीय शॉपिंग मॉल खोलेगा लुलु ग्रुप
पुलिस मामले की जांच में जुटी

मामले को लेकर पिता का कहना है की पुलिस इसकी गहराई से जांच पड़ताल कर दोषियों को गिरफ्तार करे. हालांकि पुलिस मामले को लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है. पिता का कहना है की रविवार की रात ग्यारह बजे के करीब मेरी बेटी के साथ रहने वाली इसी गांव की एक और लड़की ने हॉस्टल से फोन कर बताया की स्नेहा की तबीयत बिगड़ गई है आप लोग जल्द आ जाए. इसके थोड़ी देर बाद हॉस्टल से मैडम ने फोन कर फौरन आने की बात जब कही तो तभी कुछ संदेह हुआ. सुबह आकर देखा तो यह कहानी बताया गया. मैं चाहता हूं की मामले की सटीक जांच हो. इस घटना को लेकर कॉलेज प्रबंधन की ओर से कोई टिप्पणी नहीं मिल पाई है.

Also Read: Photos : विदेश यात्रा पर रवाना होने से पहले ममता ने कोलकाता एयरपोर्ट स्टॉल पर दुर्गा प्रतिमा पर की पेंटिंग

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें