29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Video: MotoGP रेस देखने पहुंचे युवराज सिंह और जॉन अब्राहम, सीएम योगी आदित्यनाथ को दिया धन्यवाद

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में आयोजित हो रही मोटोजीपी रेस देखने पहुंचे हैं. योगी आदित्यनाथ ने यहां मोटोजीपी के सीईओ से मुलाकात की

क्रिकेटर युवराज सिंह और अभिनेता जॉन अब्राहम मोटोजीपी भारत रेस के आखरी दिन ग्रेटर नोएडा स्थित बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट इंटेरनेशन स्टेडियम पहुंचे इस दौरन जॉन अब्राहम ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, “भारत में मोटोजीपी लाने के लिए मोटोजीपी को धन्यवाद. मैं इंडियन ऑयल मोटोजीपी टीम को बधाई देना चाहता हूं. मैं मुख्यमंत्री को धन्यवाद देना चाहता हूं.” वास्तव में ऐसा करने के लिए उत्तर प्रदेश. और मैं भारत में सभी राइडर्स को देखकर बहुत उत्साहित हूं. मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है कि मोटोजीपी आया है. मेरा सपना एक दिन एक अकादमी शुरू करने का होगा और मैं यह देखना चाहता हूं मोटोजीपी में एक भारतीय सितारा…”


सीएम योगी आदित्यनाथ ने की शिरकत 

बताएं की उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में आयोजित हो रही मोटोजीपी रेस देखने पहुंचे हैं. योगी आदित्यनाथ ने यहां मोटोजीपी के सीईओ से मुलाकात की. वहीं, मोटो जीपी में क्रिकेटर युवराज सिंह और बालीबुड एक्टर जॉन अब्राहम भी पहुंचे. सीएम योगी आदित्यनाथ ने मोटोजीपी के आखरी दिन हरी झंडी दिखा कर रेसर्स को रवाना किया.


फाइनल 

मोटो जीपी फाइनल में डुकाटी बाइक सवारों की तिकड़ी पहली पंक्ति में रहेगी. रेस में अव्वल आने और पूर्व के नंबरों के आधार पर पोल पोजीशन पर रहने वाले मार्को बैसेकी पहली पंक्ति में होंगे. वहीं जॉर्ज मार्टिन और विश्व नंबर एक फ्रांचेस्को बन्याया भी पहली पंक्ति में रेस की शुरुआत करेंगे. दूसरी पंक्ति में डुकाटी के ही बाइक सवार लूका मारिनी और होंडा टीम के जॉन मीर पर सभी की निगाहें रहेंगी.

11 टीमों के 22 चैंपियन

बता दें कि मुख्य रेस में 11 टीमों के 22 चैंपियन जौहर दिखाएंगे. इनमें मोटो जीपी के विश्व चैंपियन फ्रांसेस्को बगानिया की बादशाहत को दुनिया के नंबर दो रेसर जे. मार्टिन और तीसरे नंबर पर एम. बेज्जेच्ची समेत अन्य रेसर चुनौती देंगे. दर्शकों को इन विश्व चैंपियन को अपने सामने ट्रैक पर देखना भी रोमांच से भरपूर होगा.

सीएम योगी, शिखर धवन और जॉन अब्राहम ने फ्लैग-ऑफ किया

बता दें कि मोटो जीपी के फाइनल रेस को सीएम योगी फ्लैग-ऑफ किया. वहीं, मोटो-3 को भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन हरी झंडी दिखाई और मोटो-2 रेस को बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम फ्लैग ऑफ किया.

Also Read: MotoGP Bharat 2023 के बीच होंडा ने रेप्सॉल लुक में लॉन्च किया हॉर्नेट 2.0 और डियो 125

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें