26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Dipika Kakar ने फाइनली अपने बेटे का चेहरा किया Reveal, आप भी देखें रुहान की क्यूट फोटोज, VIDEO

टीवी इंडस्ट्री के फेवरेट कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम इन-दिनों अपने बेटे संग क्वॉलिटी टाइम स्पेंट कर रहे हैं. यूट्यूब पर कपल अपने बेटे के साथ डे-टूडे लाइफ फैंस के साथ शेयर करते हैं. अब फाइनल उन्होंने रूहान का चेहरा रिवील कर दिया है. बेबी बिल्कुल अपनी मां जैसा लग रहा है.

टीवी कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम 3 महीने पहले माता-पिता बने हैं. कपल ने बेबी बॉय को वेलकम किया था. हालांकि उस समय प्रीमैच्योर डिलीवरी हुई थी. जिसके बाद बच्चे को एनआईसीयू में रखा गया था. बाद में धीरे-धीरे दीपिका ने अपने बच्चे का हेल्थ अपडेट दिया और एक ब्लॉग में उन्होंने फैंस को बेबी का नाम रिवील किया, जो रुहान था. ये क्यूट नाम जानकर फैंस बेबी का चेहरा देखना चाहते थे. हालांकि कपल ने बताया था कि अम्मी-पापा के कहने पर वह अभी चेहरा नहीं दिखाएंगे, लेकिन बच्चे से जुड़ी सारी डिटेल्स जरूर यूट्यूब ब्लॉग के जरिए शेयर करेंगे. अब आखिरकार दीपिका और शोएब ने अपने बेटे रुहान का चेहरा अपने फैंस को दिखा दिया है. शोएब ने इसका एक ब्लॉग भी डाला. जिसमें बताया कि उन्होंने अपने बड़ों की सलाह के अनुसार रुहान का चेहरा दिखाने के लिए तीन महीने तक इंतजार किया था. जोड़े ने रुहान की एक तस्वीर साझा की, अपनी खुशी व्यक्त की.

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने दिखाया बेटे का चेहरा

शोएब इब्राहिम ने फोटोशेयरिंग ऐप पर एक ब्लॉग और एक तस्वीर साझा की, जिसमें अपने बच्चे का चेहरा दिखाया. रुहान को आज तीन महीने पूरे हो गए. कपल की ओर से शेयर की गई फोटो में दीपिका और शोएब रुहान को किस कर रहे हैं और बेबी कैमरे की ओर बड़ी ध्यान से देख रहा है. क्यूट लीटिल वन ने ब्लैक कलर का ट्रैक पैंट पहना है. जिसमें वह काफी प्याार लग रहा है. इसके साथ कैप्शन में लिखा है, आप सभी को हमारा “रूहान” मिल रहा है… दुआओं में शामिल रखिएगा…व्लॉग मेरे यूट्यूब चैनल पर लाइव है.

फैंस कर रहे कमेंट्स और रुहान पर बरसा रहे प्यार

दीपिका और शोएब के बेटे को फैंस अभिनेत्री की टू कॉपी बता रहे हैं. साथ ही उनकी क्यूटनेस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ”माशाल्लाह..दीपी पर है पूरा का पूरा माशाल्लाह..थोरी सी झलक बुवा पर भी है”. एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”माशाअल्लाह माशाअल्लाह कितना खूबसूरत है…अल्लाह उसे उसके माता-पिता की आंखों की ठंडक दे…अल्लाह रुहान को दोनों दुनियाओं में सबसे अच्छा आशीर्वाद दे”. एक अन्य यूजर ने लिखा, ”@सबा_का_जहां आप पर गया है पूरा रुहान.. उसका चेहरा आपसे काफी मिलता है…. बेबी के साथ दीपिका को देखकर काफी प्यारा लग रहा है..खुश रहें और ऐसे ही बेटे के साथ रहें.”

खास अंदाज में शोएब इब्राहिम ने दिखाया बेटे का चेहरा

इस जोड़े ने एक ब्लॉग साझा किया और रुहान को दुनिया से परिचित कराया. उन्होंने अपने पूरे परिवार की उपस्थिति में ऐसा किया और रुहान के चेहरे को उजागर करते समय सभी के उपस्थित होने और वीडियो का हिस्सा बनने का इंतजार किया. शोएब द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वह अपने फैंस को अपने बेटे का चेहरा दिखाने की जानकारी देते हैं. हालांकि, जैसे ही उन्होंने ऐसा करने का सोचा, उनका बेटा सो गया. उन्होंने उसके जागने का इंतजार किया और आखिरकार उसका चेहरा सबको दिखाया और यह भी बताया कि उन्होंने तीन महीने तक रुहान का चेहरा क्यों नहीं दिखाया था. दीपिका ने शोएब को काले रंग की हुडी पहनाई, खासकर इस मौके के लिए क्योंकि रुहान और वह दोनों काले रंग के कपड़े पहने हुए थे.

बड़ों की वजह से 3 महीने तक नहीं दिखाया रुहान का चेहरा

शोएब ने साझा किया, “हम हमेशा बड़ों की बात सुनने में विश्वास करते हैं और हम उनके मार्गदर्शन के अनुसार काम करते हैं. उन्होंने रुहान का चेहरा तीन महीने के बाद ही प्रकट करने के लिए कहा था, इसलिए हमें उसे कैमरों और सभी से दूर रखना पड़ा. यह लंबे समय से लंबित था और यह हमारे लिए भी मुश्किल था कि हम उसका चेहरा न दिखाएं. हमने एक खूबसूरत तस्वीर खींची है, जिसे करना बहुत कठिन काम था, क्योंकि जब हम तस्वीरें खींच रहे होते हैं, तो वह मुस्कुराता नहीं है. पूरे दिन वह मुस्कुराता रहेगा, लेकिन फोटो सेशन के दौरान नहीं.”

Also Read: Dipika Kakar को इस वजह से रातों रात अस्पताल में करवाना पड़ा भर्ती, शोएब इब्राहिम बोले- वो रात में उठकर रोती…

बुआ सबा ने दिए गिफ्ट्स

इस मौके पर सबा और उनके पति सनी समेत पूरा इब्राहिम परिवार मौजूद था और उन्होंने रुहान का चेहरा सामने आने के बाद अपनी खुशी जाहिर की. कपल और पूरे परिवार ने फैंस से रुहान के अच्छे स्वास्थ्य के लिए हमेशा प्रार्थना करने का आग्रह किया. इस मौके पर उन्होंने एक खूबसूरत केक काटा और सबा ने उन्हें मुंह दिखाई के मौके पर पैसे भी तोहफे में दिए. रुहान की पोस्ट पर टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं. जिसमें भारती सिंह ने लिखा, ”प्यारा रुहान”. वहीं गौहर खान ने कहा, “अल्लाह रूहान को आशीर्वाद दे। उसे सुरक्षित रखें और प्यार करें.” सबा ने भी कमेंट करते हुए लिखा, “हमारा गुड्डा… मा शा अल्लाह.” लता सबरवाल ने एक प्यारी सी टिप्पणी की, उन्होंने लिखा, “ओह… मनमोहक.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें