37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Exclusive: ऑस्कर में पहुंची ‘चंपारण मटन’, एक्ट्रेस फलक खान को 6 साल बाद मिला मुकाम

शॉर्ट फिल्म चंपारण मटन इन दिनों सुर्खियों में है. फिल्म ऑस्कर के स्टूडेंट एकेडमी कैटेगरी में सेमीफाइनल में पहुंच चुका है और इस वजह से हर किसी की नजर इस मूवी पर है. फिल्म की एक्ट्रेस फलक खान ने मूवी को लेकर बात की है.

Champaran Mutton: ऑस्कर के स्टूडेंट एकेडमी कैटेगरी में सेमीफाइनल में पहुंची फिल्म चंपारण मटन इन दिनों चर्चा में है. फिल्म में अभिनेत्री फलक खान ने काम किया है. एक्ट्रेस को 6 वर्षों की मेहनत के बाद मुकाम मिला है. फलक ने कहा कि चंपारण मटन फिल्में भी सामाजिक जीवन का चित्रण है. कोरोना काल के दौरान नौकरी छूट जाने के बाद घर लौटे ऐसे व्यक्ति यह कहानी है, जो पत्नी की इच्छा पूरी करने के लिए काफी जद्दोजहद करता है. उसकी पत्नी मटन खाने की जिद करती है और पति के पास उतना पैसा नहीं होता है. फिल्म में संवाद बज्जिका और हिंदी में है, जिसके कारण दृश्य-संवाद और भी जीवंत हो गया है. बता दें कि 12 दिनों में बनी 24 मिनट की इस फिल्म की शूटिंग पुणे से 150 किलोमीटर दूर बारामती में हुई है. फिल्म में बिहार के 10 कलाकार शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें