36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP के पीलीभीत में बड़ा हादसा, सड़क पर पड़ी बजरी से फिसली बाइक, दो लोगों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

पीलीभीतः यूपी के पीलीभीत में भीषण सड़क हादसा हो गया है. जिसमें मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई है. जबकि एक की हालत गंभीर है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पीलीभीतः उत्तर प्रदेश में लगातार सड़क हादसे बढ़ रहे हैं. आए दिन सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत हो रही है. इस बीच यूपी के पीलीभीत में भीषण सड़क हादसा हो गया है. जिसमें मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई है. जबकि एक की हालत गंभीर है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जबकि घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पीलीभीत में सड़क हादसा

दरअसल पूरा मामला पीलीभीत के थाना माधोटांडा क्षेत्र का है. जहां गुरुवार सुबह सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. जबकि तीसरा युवक घायल हो गया. हादसे में मरने वाले युवकों में एक गाइड और दूसरा जंगल सफारी वाहन का चालक था. मृतकों की पहचान गौहनियां क्षेत्र की जोशी कॉलोनी निवासी सूरज पुत्र उमाशंकर (30) के रूप में हुई है. सूरज पीलीभीत टाइगर रिजर्व में जंगल सफारी वाहन का चालक था. जबकि दूसरे मृतक की पहचान गाइड महेश (28) पुत्र अशोक कुमार निवासी मुस्तफाबाद कॉलोनी के रूप में हुई है. महेश दोस्त शुभांकर के साथ बाइक से जंगल सफारी की पहली शिफ्ट की ड्यूटी करने के लिए मुस्तफाबाद आ रहा था.

Also Read: पुलिस दारोगा पर अश्लील हरकत-रेप की धमकी का आरोप, पीलीभीत में निलंबित, एफआईआर दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
सड़क पर पड़ी बजरी से फिसली बाइक

मिली जानकारी के अनुसार सूरज बाइक चला रहा था. तीनों एक ही बाइक से जा रहे थे. इस दौरान माधोटांडा-पीलीभीत मार्ग पर जंगल क्षेत्र में सड़क की मरम्मत का काम चल रहा है. सड़क पर पड़ी बजरी के कारण बाइक फिसल गई और पेड़ से टकरा गई. हादसे में सूरज और महेश की मौत हो गई और शुभंकर गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को दे दिया गया है. टाइगर रिजर्व प्रशासन ने भी हादसे पर दुख जताया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें