39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मेरठ में तलाक के बाद अलग रह रही महिला वकील की गोली मारकर हत्या, पूर्व ससुर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया

पुलिस ने कहा कि अंजलि गर्ग, वकील, तलाक के बाद अपने पूर्व पति के परिवार के साथ संपत्ति विवाद में शामिल थी

लखनऊ. मेरठ की न्यू मेवला कॉलोनी में बुधवार सुबह मोटरसाइकिल सवार अज्ञात हमलावरों ने 32 वर्षीय महिला अधिवक्ता की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी, जब वह दूध खरीद कर घर लौट रही थी. पुलिस ने कहा कि वकील अंजलि गर्ग का तलाक के बाद पूर्व पति के परिवार के साथ संपत्ति विवाद चल रहा था. अपनी पहचान छिपाने की शर्त पर एक पुलिस अधिकारी ने कहा,आगे की जांच के लिए शिकायत का इंतजार कर रहे हैं. पूछताछ के लिए अंजलि गर्ग के पूर्व ससुर को हिरासत में ले लिया गया है. मामले की जानकारी रखने वाले लोगों ने कहा कि गर्ग 18 मई को अपनी जान को खतरे को लेकर महानिरीक्षक (मेरठ रेंज) के कार्यालय गई थीं, लेकिन क्षेत्र के शीर्ष पुलिस अधिकारी वहां नहीं थे.

हत्या से पहले सोशल मीडिया पर दो वीडियो पोस्ट किए

मेरठ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष के पी शर्मा ने कहा कि अंजलि गर्ग बार में पंजीकृत वकील थी.वकील आज (बुधवार) शोक सभा के बाद काम से दूर रहेंगे. उन्होंने कहा कि हत्याकांड को लेकर वकील दिनदहाड़े वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित कुमार सजवान से मिलेंगे और आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग करेंगे.पुलिस ने कहा कि गर्ग तलाक के बाद भी अपने पूर्व ससुराल में रह रही थी और वे उस पर इसे खाली करने का दबाव बना रहे थे. अपनी हत्या से पहले,उसने सोशल मीडिया पर दो वीडियो पोस्ट किए जिसमें कथित तौर पर उसके ससुर उसका पीछा करते और उसे गाली देते दिख रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें