28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

UP Politics: यूपी में खोई हुई सियासी जमीन हासिल करने में जुटी बसपा, गांव चलो’ अभियान का हुआ शुभारंभ

UP Politics: यूपी में खोई हुई सियासी जमीन हासिल करने की जद्दोजहद में जुटी बसपा ने प्रदेश में 'गांव चलो' अभियान शुरू कर दिया है. नगर निकाय चुनाव में मिली मात के बाद बसपा अब गांवों पर फोकस करेगी. बसपा सुप्रीमो मायावती ने इस अभियान की पूरी रूपरेखा पार्टी पदाधिकारियों को समझा दी है.

UP Politics: यूपी में खोई हुई सियासी जमीन हासिल करने की जद्दोजहद में जुटी बसपा ने प्रदेश में ‘गांव चलो’ अभियान शुरू कर दिया है. नगर निकाय चुनाव में मिली मात के बाद बसपा अब गांवों पर फोकस करेगी. बसपा सुप्रीमो मायावती ने इस अभियान की पूरी रूपरेखा पार्टी पदाधिकारियों को समझा दी है. कहा गया है कि गांव गांव जाकर छिटक गए अपने पुराने वोटर को सबसे पहले समझाकर पार्टी में उन्हें जोड़ने का काम करें. मायावती ने नगर निकाय चुनाव की पिछले माह समीक्षा की थी. कहा था कि नगर निकाय चुनाव में जो कमी रही, अब उससे आगे बढ़कर काम करना है. लोकसभा चुनाव तक पूरी तैयारियों में जुट जाना है. अभियान का मूलमंत्र है ”वोट हमारा राज तुम्हारा, नहीं चलेगा”. यह अभियान गांव गांव में चलेगा और लोगों को इससे जोड़ा जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें