27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बरेली में बिजली करंट लगने से राज मिस्त्री की मौत, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप, जानें फिर क्या हुआ…

बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र के बढ़ेपुरा गांव निवासी राज मिस्त्री नत्थू लाल (45 वर्ष) की बिजली करंट लगने से मौत हो गई. वहीं पुत्र ने हत्या का आरोप लगाया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया. पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है.

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र के बढ़ेपुरा गांव निवासी राज मिस्त्री नत्थू लाल (45 वर्ष) की बिजली करंट लगने से मौत हो गई. हालांकि, मृतक राज मिस्त्री के पुत्र ने हत्या का आरोप लगाया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया. इसके साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक राज मिस्त्री नत्थू लाल का शव बढ़ेपुरा गांव से कुछ दूरी पर पड़ा था. मृतक के बड़े बेटे विमल ने बताया कि उसके पिता दिन में गांव के ही रहने वाले फहीम के घर राजमिस्त्री का काम करने गए थे.

परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

उन्हें गांव के राजमिस्त्री सद्दाम अपने साथ बुलाकर ले गए थे. वह काम करने के दौरान लोहे के जाल में फैले करंट की चपेट में आ गए. उनकी बिजली का करंट लगने से मौत हो गई. मगर,उनकी मौत की सूचना देने के बजाय शव को करीब एक किमी दूर फेंक दिया. वह रात 8 बजे तक घर नहीं लौटे. इसके बाद परिजनों ने तलाश किया. उनका शव गांव के पास पड़ा था. जिसके चलते डॉक्टर के पास लेकर गए.

Also Read: बरेली के पांच MLA रुहेलखंड यूनिवर्सिटी के शैक्षिक माहौल पर रखेंगे निगाह, 15 विश्वविद्यालयों में 75 सदस्य नामित
मामले की जांच में जुटी पुलिस

मगर, डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. मृतक के पुत्र ने घर में काम करने के दौरान करंट से मौत का आरोप लगाया है, जबकि गांव में काम से लौटने के दौरान रास्ते में बिजली के पोल की चपेट में आने से मौत की बात कही जा रही है. मृतक के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरा. इसके बाद पोस्टमार्टम को भेज दिया है. इसके साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें