28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नवादा में भीषण सड़क हादसा, दो की मौत, 5 की हालत नाजुक

नवादा में मंगलवार की सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

नवादा. नवादा में मंगलवार की सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना नवादा फोरलेन स्थित रसूलनगर के पास की है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. अब तक मृतकों के संबंध में कोई आधिकारिक सूचना नहीं है.

ट्रैक्टर पर सवार थे करीब 30 लोग

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मंगलवार को 25 से 30 की संख्या में लोग राजगीर के कोनार नगर से ट्रैक्टर पर सवार होकर किसी बच्चे के मुंडन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए नवादा के रजौली जा रहे थे. इसी दौरान रसूलनगर के पास ट्रैक्टर की टैंकलोरी से भिडंत हो गयी. इस टक्कर में ट्रैक्टर बुरी तरह क्षतिग्रस्त होकर पलट गया. ट्रैक्टर के पलट जाने से उसपर सवार लोगों में चीख पुकार मच गयी.

पांच लोगों की हालत नाजुक

लोगों की चीख सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि कई लोग घायल हो गये. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. वहां पांच की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद टैंकलोरी लेकर चालक फरार हो गया. हादसे में मरनेवालों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें