28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जौनपुर में टीडी कॉलेज के प्रोफेसर पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, वायरल वीडियो में छात्रा से की थी अश्लील डिमांड

जौनपुर के टीडी कॉलेज में एक प्रोफेसर का वीडियो सामने आया था. जिसमें वह छात्रा पर गलत काम करने के लिए दबाव बना रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. जिसके बाद प्राचीन इतिहास विभाग के विभागाध्यक्ष डा. प्रदीप सिंह के खिलाफ दो धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

Lucknow : जौनपुर के टीडी कॉलेज में एक प्रोफेसर का वीडियो सामने आया था. जिसमें वह छात्रा पर गलत काम करने के लिए दबाव बना रहा है. छात्रा ने प्रोफेसर की इस हरकत का वीडियो बना लिया. गुरुवार शाम को वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. इसके बाद हड़कंप मच गया. जिसके बाद कॉलेज प्रशासन ने प्रोफेसर से स्पष्टीकरण मांगा है.

वहीं टीडी कालेज चौकी के सिपाही ने शनिवार को वीडियो क्लीप के आधार पर लाइन बाजार थाने में प्रोफेसर के खिलाफ तहरीर दी है. जिसके बाद प्राचीन इतिहास विभाग के विभागाध्यक्ष डा. प्रदीप सिंह के खिलाफ दो धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई के लिए छात्र हुए लामबंद

उधर शनिवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद महिला विंग की सदस्यों ने प्राचार्य डा. आलोक सिंह को ज्ञापन सौंपते हुए शिक्षक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की. शिक्षक को बर्खास्त किए जाने के साथ-साथ गिरफ्तार किए जाने की भी छात्राओं ने मांग की. इस दौरान कालेज परिसर में महिला थाना का इंस्पेक्टर समेत भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनाती रही.

जानकारी के मुताबिक अभी तक वह छात्रा सामने नहीं आयी है. जिसके साथ शिक्षक का अश्लील बात करने का वीडियो वायरल हो रहा है. माना जा रहा है कि वह भूमिगत हो गयी है. अब मामला चाहे जो भी हो लेकिन लोग दबी जुबान कह रहे हैं कि साजिश के तहत ही छात्रा कालेज में गयी थी. उसने शिक्षक से बात की. उसने पहले पुलिस से शिकायत क्यों नहीं की. कैसे उसका वीडियो क्लीप सार्वजनिक हुआ. कहीं किसी की बड़ी साजिश तो नहीं. पुलिस व कालेज प्रबंधतंत्र इन पहलुओ पर भी जांच में जुटा हुआ है. टीडी कालेज के आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई के लिए छात्र लामबंद हो रहे है.

Also Read: यूपी के जौनपुर में प्रोफेसर की गंदी करतूत, पास कराने के नाम पर की अश्लील डिमांड, छात्रा ने बना लिया वीडियो

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें