27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

CBI Raid: दिल्ली रवाना होने की तैयारी में थे लालू यादव, RJD विधायक-सांसद के यहां शुरू हो गयी छापेमारी

लालू यादव के दिल्ली रवाना होने से पहले सीबीआई सक्रिय हो चुकी है और देशभर में कई जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की है. जमीन के बदले नौकरी घोटाले में सीबीआई ने छापेमारी की है.

CBI Raid: राजद सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) बुधवार को पटना से दिल्ली रवाना होने की तैयारी में थे. पटना से शाम 4 बजे की फ्लाइट से राजद प्रमुख दिल्ली निकलते. लेकिन इससे ठीक कुछ ही घंटे पहले अचानक सीबीआई सक्रिय हो गयी और लालू यादव के करीबियों के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू हो गयी. देश के कई हिस्सों में ये छापेमारी की गयी. बिहार-यूपी दिल्ली तक हो रही इस छापेमारी से सियासी गलियारे में हड़कंप मचा हुआ है.

बुधवार की शाम को दिल्ली रवाना होंगे लालू यादव

राजद सुप्रीमो लालू यादव इन दिनों पटना में हैं. तय कार्यक्रम के मुताबिक राजद सुप्रीमो को दिल्ली के लिए बुधवार को रवाना होना था. शाम 4 बजे की फ्लाइट से वो रवाना होने वाले थे. पटना से दिल्ली जाने के लिए वो तैयारी में ही लगे थे कि अचानक बड़ी खबर सामने आयी. रेलवे के जिस जमीन के बदले नौकरी घोटाला मामले में लालू यादव समेत उनका पूरा परिवार उलझा है उस मामले में अचानक सीबीआई फिर सक्रिय हुई और आधा दर्जन से अधिक ठिकानों पर दबिश डाल दी. लालू यादव के करीबी और राजद नेताओं के ठिकानों पर छापेमारी की गयी है.

Also Read: जमीन के बदले नौकरी घोटाला: RJD नेताओं के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी, दिल्ली-यूपी-हरियाणा में CBI रेड
राजद सांसद-विधायक के ठिकानों पर छापेमारी

बता दें कि सीबीआई ने राज्यसभा सांसद प्रेम चंद गुप्ता के भी ठिकाने पर दबिश डाला है. वहीं बिहार में राजद विधायक किरण देवी के सरकारी आवास समेत अन्य ठिकानों पर रेड मारी है. किरण देवी पूर्व विधायक अरुण यादव की पत्नी हैं और संदेश विधानसभा से विधायक हैं.

Also Read: बिहार: राजद विधायक किरण देवी के ठिकानों पर CBI रेड, लालू यादव के करीबी रहे अरुण यादव की हैं पत्नी
जमीन के बदले नौकरी घोटाला

बता दें कि जमीन के बदले नौकरी घोटाला मामले में लालू परिवार के कई सदस्य आरोपित हैं. लालू यादव, राबड़ी देवी और मीसा भारती को अदालत से जमानत मिल गयी है. वहीं तेजस्वी यादव से भी इस मामले में पूछताछ की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें