28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अतीक अहमद के करीबी मो. मुस्लिम और एलडीए के फर्जीवाड़े से संकंट में फंसे 22 परिवार

Atiq Ahmed: अतीक अहमद के करीबी रहे बिल्डर मो. मुस्लिम की जालसाजी में पान दरीबा में बने शिवा एम्पायर रेजीडेंसी में रहने वाला 22 परिवार संकट में फंस गया है. मो. मुस्लिम के बनाए इस अवैध अपार्टमेंट को गिराने की नोटिस देने के बाद एलडीए के अफसरों ने मामले को दबा लिया था.

Atiq Ahmed: अतीक अहमद के करीबी रहे बिल्डर मो. मुस्लिम की जालसाजी में पान दरीबा में बने शिवा एम्पायर रेजीडेंसी में रहने वाला 22 परिवार संकट में फंस गया है. मो. मुस्लिम के बनाए इस अवैध अपार्टमेंट को गिराने की नोटिस देने के बाद एलडीए के अफसरों ने मामले को दबा लिया था. अब उस आदेश के 11 साल बाद एलडीए ने फिर से अपार्टमेंट गिराने की नोटिस भेजी है. नोटिस को शिवा अपार्टमेंट में रहने वालों को दी गई, लेकिन इसका भूखंड संख्या कोई और निकला. हालांकि एलडीए के अफसर कह रहे हैं कि यह अपार्टमेंट मो. मुस्लिम का है. अतीक अहमद की हत्या के बाद मो. मुस्लिम की संपत्तियों की जांच एलडीए ने शुरू कर दी है. मो. मुस्लिम के करीबी आमिर अली ने ब्लंट स्क्वायर में 446 वर्ग मीटर भूखंड पर स्वीकृत मानचित्र के विपरीत पांच मंजिला अपार्टमेंट वर्ष 2012 में बनाया था. एलडीए ने 19 दिसंबर 2012 को आमिर अली को नोटिस जारी की थी. एलडीए के अफसरों ने इस नोटिस के बाद भी अवैध अपार्टमेंट को ध्वस्त नहीं किया था. एलडीए के तत्कालीन विहित प्राधिकारी वीरेंद्र पांडेय ने 30 जुलाई 2013 को 25 दिन के भीतर अवैध निर्माण को तोड़ने का आदेश दे दिया. एलडीए ने अब इस नोटिस के आधार पर शिवा एम्पायर रेजीडेंसी को गिराने का आदेश दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें